Halloween party ideas 2015



ऋषिकेश:



स्वच्छ सर्वेक्षण 2021 में अव्वल आने के लिए नगर निगम प्रशासन हर मुमकिन आवश्यक कदम उठा रहा है ।शहर के बच्चों को स्वच्छता के प्रति प्रेरित करने के उद्देश्य से एक अभिनव प्रयोग करते हुए निगम प्रशासन ने आगामी 24 नवंबर को आस्था पथ गली नंबर 4 में स्कूली बच्चों की चित्रकला प्रतियोगिता आयोजित करने का निर्णय लिया। प्रतियोगिता के आयोजन को लेकर रविवार की दोपहर नगर निगम महापौर रविवार की दोपहर निगम अधिकारियों व सेनेटरी इंस्पेक्टरों की एक महत्वपूर्ण बैठक ली ।

बैठक में मेयर द्वारा जहां उनसे स्वच्छता अभियान को लेकर चलाये जा रहे अभियान का फीडबैक लिया गया वहीं प्रतियोगिता को भव्य रूप से आयोजित करने के लिए आवश्यक कदम उठाने के निर्देश भी दिए गए। महापौर ने जानकारी देते हुए बताया कि सुंदर ऋषिकेश स्वच्छ ऋषिकेश विषय को लेकर बच्चों की चित्रकला प्रतियोगिता कोविड-19 के नियमों के अनुरूप आगामी 24 नवंबर को आस्था पद गली नंबर 4 में आयोजित की जाएगी। 

प्रतियोगिता में प्रथम स्थान हासिल करने वाले विजेता को 11000  द्वितीय स्थान पर रहने वाले उपविजेता को 5100 एवं  तृतीय स्थान पर रहने वाले प्रतिभागी को 3100 की इनामी राशि प्रदान की जाएगी। उन्होंने बताया कि अंतरराष्ट्रीय ख्याति प्राप्त धार्मिक एवं पर्यटन नगरी में नगर निगम की ओर से चलाए जा रहे स्वच्छता अभियान में लोगों का अपार जन सहयोग मिल रहा है।

 विभिन्न स्थानों पर चलाए जा रहे कार्यक्रमों में व्यापारियों सहित सामाजिक संगठनों से जुड़े लोग आगे बढ़कर अभियान में सहयोग कर रहे हैं।वर्ष 2021 के स्वच्छता सर्वेक्षण में निश्चित ही तीसरा स्थान हासिल करने में सफल रहेगी।

बैठक मेें सहायक नगर आयुक्त विनोद लाल, सफाई निरीक्षक अभिषेक मल्होत्रा, सफाई निरीक्षक प्रशांत कुकरेती,खुमेंद्र, पार्षद अनीता प्रधान, पंकज शर्मा,गौरव केन्थुला, अक्षय खेरवाल, राजीव गुप्ता आदि मोजूद रहे।

Post a comment

Powered by Blogger.