Halloween party ideas 2015

सरस्वती विद्या मन्दिर इण्टर कॉलेज आवास विकास ऋषिकेश में प्रशासन की गाईडलान  के अनुसार खुला विद्यालय

 ऋषिकेश:

 




आवास विकास स्थित सरस्वती विद्या मंदिर इंटर कॉलेज में आज सरकार की गाइड लाइन के अनुसार 7 माह पश्चात हाईस्कूल व इंटरमीडिएट का शिक्षण कार्य ऑफलाइन भी प्रारंभ हो चुका है! 

जिसके तत्वावधान में आज  विद्यालय के प्रधानाचार्य श्रीमान राजेंद्र प्रसाद पांडे ने बताया कि प्रशासन की  दी गई गाइडलाइन के अनुसार  बच्चों को पहले ही सभी दिशा निर्देश दिए जा चुके हैं,

.सामाजिक दूरी को ध्यान में रखना,समूह में एकत्र न होना,मास्क पहनकर आना,सहमति पत्र अभिभावक द्वारा लिखित इत्यादि !

वही हाईस्कूल व इंटरमीडिएट के कुछ छात्र छात्राएं विद्यालय में शिक्षण लेने के लिए आए हैं जिसके लिए हमने  सभी तैयारियां पहले ही पूरी कर ली थी, वही बच्चो में कोराना की परिस्थिति का  भय तो है ,लेकिन अपने लक्ष्य को पाने के लिए खुशी भी है! 

हमारे विद्यालय द्वारा विद्यार्थियों को पहले  ऑनलाइन शिक्षण तो कराया ही  जा रहा था लेकिन आज से ऑफलाइन व ऑनलाइन दोनों प्रकार से शिक्षण कार्य कराया जायेगा!

एवं आचार्य परिवार  द्वारा भी समय समय पर  बच्चों को  वर्तमान समय में  कैसे शिक्षा करनी है  उसके लिए भी ऑनलाइन व ऑफलाइन संदेशो के माध्य्म से जागरूक करने का कार्य भी किया जा रहा है! 

वही मौके पर विद्यालय के परीक्षा प्रभारी सतीश चौहान, मीडिया प्रभारी नरेन्द्र खुराना, कर्णपाल बिष्ट, राजकुमार यादव,   नन्द किशोर भट्ट,रामगोपाल रतूड़ी ,रश्मि गुसाई एवं अन्य शिक्षकगण उपस्थित रहे!

Post a comment

Powered by Blogger.