Halloween party ideas 2015


अभिषेक के पास है, 20 से अधिक वर्षों का अनुभव है और उन पर एईएसएल के क्लासरूम, हाइब्रिड, डिजिटल और डिस्टेंस लर्निंग बिजनेस के लिए जिम्मेदारी होगी।


सत्यवाणी ,  उत्तराखण्ड ब्यूरो  देहरादून:

संदीप रावत  रिपोर्ट  



 प्रतियोगिता परीक्षा की तैयारी कराने वाले संस्थानों में देश भर में अग्रणी, आकाश एजुकेशनल सर्विसेज लिमिटेड (एईएसएल) ने उच्चतम मुकाम हासिल करने और व्यावसायिक उत्कृष्टता प्राप्त करने के लिए अपने प्रबंधन को मजबूत करने और पेशेवर बनाने के लिए कंपनी के निरंतर प्रयासों के अनुरूप, श्री अभिषेक माहेश्वरी को कंपनी का मुख्य कार्यकारी अधिकारी (सीईओ) नियुक्त किया है।

अभिषेक एईएसएल के लिए रणनीति तैयार करने और विभिन्न मुख्य शिक्षण प्रोग्रामों के प्रबंधन के लिए जिम्मेदार होंगे जिसमें क्लासरूम, हाइब्रिड और डिस्टेंस लर्निंग के साथ-साथ डिजिटल भी शामिल हैं। उनका फोकस समूह के लिए लाभदायक विकास करते हुए छात्रों को बेहतर मदद प्रदान करने के लिए पढाई के नयेदृनये तौरदृतरीकों का ईजाद जारी रखना होगा। ।

अभिषेक ने आईआईटी दिल्ली से इलेक्ट्रिकल इंजीनियरिंग में स्नातक की डिग्री ली है और न्यूयॉर्क में कोलंबिया बिजनेस स्कूल से एमबीए किया है। एईएसएल में नियुक्ति से पहले, अभिषेक बायजू के लिए इंटरनेशनल बिजनेस के अध्यक्ष थे, जहां वे विश्व स्तर पर एडटेक कंपनी के विकास के लिए जिम्मेदार थे। बायजू से पहले, वह डिज्नी के कंट्री हेड थे, और भारत में इसके ब्रांडों और व्यवसायों का नेतृत्व किया। उन्होंने प्रिंसिपल इन्वेस्टिंग में कुबेर के साथ और रणनीति परामर्श में मैकिन्से के साथ उनके भारत और अमेरिकी कार्यालयों में भी काम किया है।

अभिषेक माहेश्वरी की नियुक्ति के बारे में बात करते हुए, आकाश एजुकेशनल सर्विसेज लिमिटेड (एईएसएल) के प्रबंध निदेशक श्री आकाश चैधरी ने कहा, “हम अभिषेक को बोर्ड में लाने के लिए तैयार हैं। उनके मार्गदर्शन के साथ, हम अपने छात्रों के लिए गुणवत्ता पूर्ण शिक्षा और गुणवत्ता पूर्ण प्रशिक्षण की प्रतिबद्धता को पूरा करने के लिए तत्पर हैं। हमें पूरा विश्वास है कि उनका समृद्ध अनुभव और कौशल कंपनी की जबरदस्त वृद्धि में योगदान देगा।ʺ

श्री अभिषेक माहेश्वरी ने कहा, “कंपनी और एडटेक उद्योग के लिए इस महत्वपूर्ण समय में आकाश के साथ जुड़ना मेरे लिए सौभाग्य की बात है। आकाश की छात्रों को उनके सपनों को पूरा करने में मदद करने की स्थायी दृष्टि, तीन दशकों में इसके छात्रों द्वारा हासिल परिणामों का अद्वितीय ट्रैक रिकॉर्ड, मजबूत बैलेंस शीट और प्रौद्योगिकी संचालित हाइब्रिड और डिजिटल समाधानों के लिए सफल केंद्र बिंदु हमें देश भर में केंद्रों की एक मजबूत स्थिति हासिल करने और देश भर के छात्रों की मदद करने के लिए एक उत्कुष्ट स्थिति में रखती है।

Post a Comment

Powered by Blogger.