Halloween party ideas 2015

 

 


गुजरात सरकार ने अहमदाबाद शहर में कल रात 9 बजे से सप्ताहांत के दौरान पूर्ण कर्फ्यू लगा दिया। रात 9 बजे से सुबह 6 बजे तक कर्फ्यू सोमवार से अगले आदेश तक लागू रहेगा।

गुजरात में, अहमदाबाद शहर में सोमवार 20 नवंबर को सुबह 9 बजे से सुबह 6 बजे तक सप्ताहांत कर्फ्यू लागू रहेगा। कर्फ्यू की अवधि के दौरान आवश्यक सेवाएं खुली रहेंगी। गुजरात राज्य परिवहन निगम की बसें अहमदाबाद शहर से नहीं चलेंगी। कर्फ्यू के दौरान सिटी बस सेवाएं भी नहीं चलेंगी। हालांकि, हवाई या ट्रेन से आने या जाने वाले यात्रियों को उचित दस्तावेजों की प्रस्तुति पर अनुमति दी जाएगी।

इस बीच, मुख्यमंत्री विजय रूपानी ने राज्य में नए सिरे से तालाबंदी की संभावना से इनकार किया है। उन्होंने लोगों से अपील की कि वे घबराएं नहीं क्योंकि कर्फ्यू एहतियाती उपायों के लिए है।
 

 मध्य प्रदेश ने राज्य में बढ़ते कोरोनावायरस मामलों के कारण पांच शहरों में रात का कर्फ्यू लगाने का फैसला किया है।सरकार ने स्पष्ट कर दिया है कि राज्य में पूर्ण तालाबंदी नहीं की जाएगी।
 

इंदौर, भोपाल, ग्वालियर, रतलाम और विदिशा में आज रात 10 बजे से सुबह 6 बजे तक रात का कर्फ्यू रहेगा। सरकार ने राज्य में 31 दिसंबर तक 8 वीं तक के स्कूलों को बंद करने का फैसला किया है। कॉलेज भी बंद रहेंगे।
 
कक्षा 9 से कॉलेज स्तर तक के छात्र COVID -19 दिशानिर्देशों के अनुसार मार्गदर्शन के लिए स्कूल और कॉलेज में आ सकते हैं। सिनेमा हॉल अभी भी पूर्व व्यवस्था के अनुसार 50 प्रतिशत बैठने की क्षमता के साथ काम कर सकते हैं।
 मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने निर्देश दिया कि सभी जिलों में संकट प्रबंधन समूहों की बैठक बुलाई जाए और कोरोना की स्थिति के बारे में सुझाव प्राप्त करें।मुख्यमंत्री ने मास्क के उपयोग को सख्ती से लागू करने और विवाह समारोहों और सांस्कृतिक कार्यक्रमों में लोगों की संख्या को सीमित करने का भी निर्देश दिया।


Post a comment

Powered by Blogger.