Halloween party ideas 2015


हल्द्वानी / उधमसिंह नगर:



नैनीताल उधम सिंह नगर लोकसभा से सांसद श्री अजय भट्ट प्रधानमंत्री ग्राम सड़क योजना से बनने वाली सड़कों 05 नवम्बर को करेंगे शिलान्यास

 

नैनीताल जनपद के ओखल कांडा विकासखंड में  प्रधानमंत्री ग्राम सड़क योजना के अंतर्गत 1704.09 लाख रुपए की लागत से स्वीकृत यह चारों सड़कें दूरस्थ बसे गांवों को सड़कों से जोड़ने का कार्य करेंगी.

 इसके लिए प्रथम फेज के निर्माण कार्य स्वीकृत हुए हैं.

 प्रमुख रूप से 

1:- ढोली गांव से कैड़ा गांव मोटर मार्ग का निर्माण कार्य जिसकी अनुमानित लागत 518.13लाख रूपये  का है और इसकी अनुमानित लंबाई 8.625 किलोमीटर है

 2:- दूसरी सड़क मोर नौला भिड़ापानी मोटर मार्ग किमी 8 से थली  मोटर मार्ग के निर्माण कार्य का है जिसकी अनुमानित लागत 405.88 लाख है तथा अनुमानित लंबाई 8.50 किमी है.

 3:- तीसरी सड़क अमजड से सुवाकोट पोखरी मोटर मार्ग का निर्माण कार्य है जिसकी अनुमानित लागत 382.30लाख है  तथा अनुमानित लंबाई 7 किलोमीटर है.

 4:- चौथी सड़क देवली धार से सुई मोटर मार्ग का निर्माण कार्य है जिसकी अनुमानित लागत 397.78 लाख है.

 श्री भट्ट ने कहा कि इन सड़कों के निर्माण पूर्ण होने पर दूरस्थ क्षेत्रों में बसे हुए ग्रामीण इलाकों को मुख्य मार्गों से जुड़ने पर बुनियादी सुविधाओं में इजाफा होगा.

श्री भट्ट ने बताया कि कोरोना संक्रमण को देखते हुए विकास कार्य बाधित न हो इसके चलते इन सभी मोटर मार्गो का शिलान्यास कार्यक्रम सुई ग्रामसभा के दियूली तोक में सम्पन्न होगा.

 श्री भट्ट ने कहा केंद्र में मोदी सरकार ने वर्ष 2014 से अभी तक लगातार जिस अभूतपूर्व गति से ग्रामीण भारत को सड़कों से जोड़ने का कार्य किया है वह अकल्पनीय है.

Post a comment

Powered by Blogger.