Halloween party ideas 2015



 

रानीपोखरी मण्डल प्रशिक्षण शिविर एवं माजरीग्रांट मण्डल प्रशिक्षण शिविर में प्रतिभाग करते हुए मुख्यमंत्री श्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत।  

 भारतीय जनता पार्टी ऋषिकेश मंडल   दो दिवसीय प्रशिक्षण का उद्घाटन

 

 ऋषिकेश:

आज भारतीय जनता पार्टी ऋषिकेश मंडल   दो दिवसीय प्रशिक्षण का उद्घाटन  प्रदेश संगठन महामंत्री अजेय कुमार जी  जिला महामंत्री अरुण मित्तल व मंडल अध्यक्ष  दिनेश सती द्वारा दीप प्रज्वलित कर  किया गया ।
उद्घाटन सत्र में
 भारत भारतीय जनता पार्टी का इतिहास विकास पर चर्चा करते हुए संगठन महामंत्री अजेय कुमार ने कहा  जनसंघ को प्रथम चुनाव में 3 लोकसभा सीटें और 3.6% मत प्राप्त हुए और जनसंघ से यात्रा करते हुए आज भारतीय जनता पार्टी भारत का ही नहीं विश्व का सबसे बड़ा संगठन है जिसके 18 करोड़ सदस्य हैं और और दूसरी बार लगातार पूर्ण बहुमत की सरकार भारतीय जनता पार्टी ने बनाई है भारतीय जनता पार्टी के मूल में त्याग समर्पण और राष्ट्रवाद है।
द्वितीय सत्र में आज के भारत की वैचारिक मुख्यधारा विषय पर जिला महामंत्री अरुण कुमार मित्तल ने कार्यकर्ताओं को संबोधित किया।
तृतीय सत्र में 2014 के बाद भारत की राजनीति में बदलाव विषय पर नवनिर्वाचित राज्यसभा सदस्य व पूर्व महामंत्री उत्तराखंड नरेश बंसल ने कहा की 2014 के बाद देश की राजनीति में बहुत बदलाव आए हैं.
 
 कभी गरीबी हटाओ का नारा देने वाले दल गरीबी नहीं हटा पाए उन्होंने केवल अपनी और अपने नेताओं की गरीबी हटाओ देश में मोदी सरकार 115 से अधिक ऐसी योजनाएं लाई जो केवल गरीबों के उत्थान के लिए थी.
 
 नरेंद्र मोदी जी ने गरीबों के आर्थिक गतिविधियों के केंद्र में आए और 36 करोड से ज्यादा लोगों के जन धन खाते खुलवाए आम आदमी को अर्थव्यवस्था से जोड़कर उसको गौरव प्रदान किया 8 करोड से अधिक लोगों को फ्री गैस कनेक्शन प्रदान किए गए हमारा दल कैडर आधारित है जो राष्ट्रवाद की विचारधारा को लेकर आगे बढ़ता है।

चतुर्थ सत्र में सोशल मीडिया व्यक्तित्व विकास पर चर्चा करते हुए प्रदेश सोशल मीडिया प्रभारी शेखर वर्मा ने सोशल मीडिया पर गहन जानकारी देते हुए बताया कि सोशल मीडिया का किस तरह संगठन हित में प्रयोग करना है इस अवसर पर मंडल महामंत्री हिमांशु संगतानी, सुमित पवार, विधानसभा ऋषिकेश के पालक व राज्यमंत्री करण बोरा, ऋषिकेश मंडल प्रभारी संपूर्ण सिंह रावत ,मेयर अनीता ममगांई, देवेंद्र सकलानी , इंदर कुमार  गोडवानी, शिव कुमार गौतम सिद्धार्थ डंगवाल, संदीप गुप्ता, राकेश अग्रवाल, राकेश चंद्र कविता शाह, सरोज डिमरी, हरिशंकर प्रजापति, उषा जोशी, नितिन सक्सेना, सहित सभी अपेक्षित कार्यकर्ता उपस्थित थे।

Post a comment

Powered by Blogger.