Halloween party ideas 2015

डोईवाला  :

 

भारतीय जनता पार्टी डोईवाला ने बिहार में एनडीए को मिली जीत और देशभर में उपचुनाव में भाजपा की प्रचंड जीत पर आतिशबाजी व मिठाई वितरित कर खुशियां मनाई।



भानियावलॉ में थानों चौक पर बड़ी संख्या में भाजपा कार्यकर्ता एकत्र हुए और जोरदार नारेबाजी करते हुए जमकर आतिशबाजी की व मिष्ठान वितरण किया ।

इस अवसर पर मंडल अध्यक्ष विनय कंडवाल व जिला मीडिया प्रभारी संपूर्ण सिंह रावत ने कहा कि एग्जिट पोल के दावों को खारिज कर एनडीए ने पूर्ण बहुमत प्राप्त किया यह सब शीर्स नेतृत्व की ईमानदार छवि विकास कार्यों का परिणाम है। उपचुनाव में गुजरात ,उत्तर प्रदेश, कर्नाटक, मध्य प्रदेश सहित सभी राज्यों में मिली जीत देशवासियों की नरेंद्र मोदी के नेतृत्व व नीतियों पर मोहर है और यह दर्शाती है कि मोदी लहर लगातार बनी हुई है और यह लहर 2022 के उत्तराखंड चुनाव में भी बरकरार रहेगी।  कार्यकर्ताओं के इसी जोश व ऊर्जा से भारतीय जनता पार्टी 2022 के चुनाव में भी जीत को दोहरायेगी।

इस अवसर पर युवा मोर्चा जिला अध्यक्ष प्रदीप नेगी, सभासद संदीप नेगी ,हिमांशु राणा ,राजेश भट्ट अनूप सोलंकी, लच्छीराम लोधी, रोहित छेत्री, उधम सिंह, निशांत थापा, ईश्वर रौथान, ममता नयाल, सरोज भंडारी, मुन्ना चौहान नितिन बर्त्वाल, मनमोहन, गुरप्रीत सिंह, सुमित सजवान, सुखदेव चौहान, आनंद सहित अनेकों भाजपा कार्यकर्ता उपस्थित थे।

Post a comment

Powered by Blogger.