Halloween party ideas 2015

देहरादून :


 

सेवारत एवं सेवानिवृत्त जेसीओ रैंक से ऊपर के सैन्य अधिकारियों का गृहकर माफ किये जाने की घोषणा पर भूतपूर्व सैनिक संगठन, देहरादून ने मुख्यमंत्री श्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत का आभार व्यक्त किया। रविवार को गढ़ी कैंट देहरादून स्थित डीएसओआई में आयोजित संक्षिप्त कार्यक्रम में मुख्यमंत्री श्री त्रिवेन्द्र का संगठन द्वारा आभार व्यक्त किया गया। इस अवसर पर संगठन द्वारा मुख्यमंत्री श्री त्रिवेन्द्र को अपनी मांगो से सम्बन्धित ज्ञापन एवं सुझाव पत्र भी सौंपा गया।
कार्यक्रम को सम्बोधित करते हुए मुख्यमंत्री श्री त्रिवेन्द्र ने कहा कि उत्तराखण्ड एक सैनिक बहुल प्रदेश है। प्रदेश का हर परिवार सैनिकों एवं पूर्व सैनिकों से किसी न किसी प्रकार से जुड़ा हुआ है। उन्होंने कहा कि उत्तराखण्ड का यह सौभाग्य है कि पूर्व सैनिको के रूप में हमारे पास प्रशिक्षित एवं अनुशासित जनशक्ति उपलब्ध है, जिनका उपयोग प्रदेश के विकास के लिए किया जा सकता है।
इस अवसर पर विधायक श्री गणेश जोशी, जीओसी उत्तराखंड सब एरिया मेजर जनरल आर एस ठाकुर, डिप्टी जीओसी ब्रिगेडियर एसएन सिंह, भूतपूर्व सैनिक संगठन देहरादून के पदाधिकारी ब्रिगेडियर(से.नि.) के जी बहल, कर्नल (से.नि.) बी एम थापा, कर्नल (से.नि.) यू एस ठाकुर उपस्थित थे। 
 
 

 मुख्यमंत्री श्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने रुड़की की तहसीलदार श्रीमती सुनेना राणा, वाहन चालक श्री सुंदर एवं अर्दली श्री ओमपाल के आकस्मिक निधन पर गहरा शोक व्यक्त किया। उन्होंने दिवंगतों की आत्मा की शांति और शोक संतप्त परिजनों को धैर्य प्रदान करने की ईश्वर से प्रार्थना की है।

 मुख्यमंत्री श्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने .बीजेपी के पूर्व चमोली जिलाध्यक्ष,बदरी-केदार मंदिर समिति के अध्यक्ष श्री मोहन प्रसाद थपलियाल  के  सड़क हादसे में आकस्मिक निधन पर गहरा शोक व्यक्त किया है।

ईश्वर दिवंगत आत्मा को शान्ति प्रदान करें एवं उनके परिजनों को इस दुःख को सहन करने की शक्ति दे।


Post a comment

Powered by Blogger.