Halloween party ideas 2015

थर्ड पार्टी इंस्पेक्शन के बाद ही होगी ठेकेदार की पेमेंट -मेयर

ऋषिकेश:



 निर्माण कार्यों में जबरदस्त लापरवाही पर आज नगर निगम महापौर अनिता ममगाई का पारा चढ़ गया।उन्होंने मौके पर ही अधिकारियों को तलब कर जमकर फटकार लगाई।

सोमवार की दोपहर निगम महापौर ने देहरादून रोड पर स्वर्गीय इंद्रमणि बडोनी चोक से दुर्गा मंदिर तक लगाई जा रही डबल आर्म्स लाइट एवं डिवाइडर का निरीक्षण किया। निर्माण कार्य में लापरवाही को देख महापौर गुस्से से लाल हो गई उन्होंने तुरंत मौके से ही फोन कर अधिकारियों को तलब कर लिया। महापौर के फोन पर हरकत में आये अधिकारी कुछ ही देर में मौके पर पहुंच गए ।

इस दौरान गुस्से से तमतमाई महापौर ने कहा कि निगम की कमान संभालने के बाद से उन्होंने स्पष्ट कर दिया था कि वह किसी भी निर्माण कार्य में गुणवत्ता में कमी व लापरवाही बर्दाश्त नहीं करेंगी इसके बावजूद विभागीय अधिकारी निर्माण कार्यों में लापरवाही बरत रहे हैं । 

डिवाइडर के दोनों छोरों पर दरार एवं विद्युत पोलोंं में हल्का मैटेरियल प्रयुक्त करने पर गुस्साई महापौर ने सहायक अभियंता को फटकार लगाते हुए कहा कि इससे कभी भी कोई दुर्घटना घटित हो सकती है। 

पोल की वायर को सिस्टमैटिक ढंग से ना लगाये जाने का संज्ञान लेते हुए महापौर ने कहा कि उक्त निर्माण कार्य का थर्ड पार्टी इंस्पेक्शन कराया जाएगा उसके बाद ही ठेकेदार की पेमेंट की जाएगी।

इस दौरान सहायक अभियंता आनंद मिश्रवाण, जेई तरुण लखेड़ा, पार्षद विजय बडोनी, पार्षद बिजेंद्र मोगा, पार्षद मनीष शर्मा, पंकज शर्मा, राजपाल ठाकुर,गौरव केन्थुला, परीक्षित मेहरा, एकांत गोयल आदि मोजूद रहे।

Post a comment

Powered by Blogger.