Halloween party ideas 2015

ऋषिकेश:



अंतरराष्ट्रीय ख्याति प्राप्त धार्मिक एवं पर्यटन नगरी ऋषिकेश के तमाम बाजारों में जल निकासी की समस्या का स्थाई समाधान कराने के लिए नगर निगम प्रशासन द्वारा इन दिनों बाजारों में  नालियों पर जाल लगाए जाने का कार्य जोर-शोर से कराया जा रहा है। इससे पूर्व निगम प्रशासन की ओर से नालियों में बरसाती पानी की निकासी के लिए जर्जर पाइपों को भी बदल कर नई पाईप लाइन भी डाली गई हैं। उक्त तमाम कार्यों का निरीक्षण करने आज दोपहर नगर निगम महापौर निगम अधिकारियों व पार्षदों के साथ क्षेत्र बाजार पहुंची जहां उन्होंने कार्य का बारीकी से निरीक्षण किया।

 विजयदशमी के सरकारी अवकाश के बावजूद नगर निगम महापौर उक्त निर्माण कार्य का जायजा लेने पूरे लाव लश्कर के साथ क्षेत्र बाजार पहुंची जहां उन्होंने व्यापारियों को पर्व की बधाई देने के साथ जाल लगाने के निर्माण कार्य में निगम को किए गए सहयोग के लिए उनका आभार जताया। महापौर ने बताया कि शहर के तमाम बाजारों में जल निकासी की समस्या का स्थाई समाधान कराने के लिए जहां जर्जर पाइप लाइनों को बदला जा रहा है वहीं जाल लगाकर दुकानों की सुंदरता के लिए टाईले भी लगवाई जा रही है।

 उन्होंने बताया कि संबंधित ठेकेदार को समय अवधि में निर्माण कार्य पूर्ण करने के लिए निर्देशित भी किया गया है। निरीक्षण के दौरान नगर निगम के  सहायक अभियंता  आनंद मिश्रवाण, जल संस्थान से  जेई वीरेंद्र राणा ,पार्षद रीना शर्मा, पार्षद विजय बडोनी, पार्षद कमला गुनसोला, पार्षद अजीत गोल्डी,नितिन गुप्ता, राजेश भट्ट, पंकज शर्मा, सुनील उनियाल, मदन कोठारी, हितेंद्र पंवार, संजय पवार, प्रवीण अग्रवाल, मेजर कृष्ण खुराना, प्रिंस डंग,भारत डंग,जितेंद्र अग्रवाल ,अमरीक ,प्रीत पाल सिंह जसल आदि प्रमुख रूप से उपस्थित रहे।

Post a comment

Powered by Blogger.