Halloween party ideas 2015





टोक्यो ओलंपिक और पैरालिम्पिक्स पर नज़र रखने के साथ, 1 नवंबर से देश भर के SAI प्रशिक्षण केंद्रों में खेल गतिविधियों को फिर से शुरू किया जा रहा है।

मौजूदा कोविद -19 स्थिति को देखते हुए और एथलीटों को वायरस के संपर्क से बचाने के लिए, भारतीय खेल प्राधिकरण ने NCOE / SAI प्रशिक्षण केंद्रों के एथलीटों के लिए परिवहन व्यवस्था करने का निर्णय लिया है, जिन्हें अपनी प्रशिक्षण सुविधा में शामिल होना है।  

यह निर्णय लिया गया है कि जिन एथलीटों को 500 किमी से अधिक की यात्रा करनी है, उन्हें हवाई टिकट प्रदान किया जाएगा, जबकि जो एथलीट 500 किमी से कम दूरी पर तैनात हैं, वे तृतीय एसी में ट्रेन से यात्रा कर सकते हैं।

इसके अलावा, एसएआई केंद्रों में प्रशिक्षण को फिर से शुरू करने के लिए जैव-बुलबुला बनाने के लिए, सभी कोचों और एनसीओई / एसटीसी के सहायक कर्मचारियों को आवास प्रदान करने का निर्णय लिया गया है। नियमित और संविदा कर्मचारियों को सरकारी लागत पर आवास प्रदान किया जाएगा।

SAI प्राधिकरण सभी एथलीटों और उनके माता-पिता के पास SAI SOPs के बारे में जानकारी देने के लिए पहुंच गए हैं, जिन्हें SAI केंद्रों में शामिल होने से पहले और बाद में पालन करने की आवश्यकता होगी। एथलीटों को दीवाली के बाद SAI केंद्रों में शामिल होने का विकल्प भी दिया गया है।

इससे पहले इस साल मार्च में कोरोनावायरस महामारी के प्रकोप के कारण और सरकार की सलाह के मद्देनजर, SAI ने एनसीओई और एसटीसी में सभी प्रशिक्षणों को 17 मार्च से निलंबित किया और एथलीटों को असुविधा से बचने के लिए 20 मार्च तक छात्रावास की सुविधाएं खुली रखी गई ।

Post a comment

Powered by Blogger.