Halloween party ideas 2015

 नरेंद्रनगर:

 


सांसद प्रतिनिधि अर्जुन सिंह दवांण ने पट्टी दोगी क्षेत्र की विभिन्न ज्वलंत समस्याओं को लेकर क्षेत्रीय विधायक और प्रदेश के कृषि तथा उद्यान मंत्री सुबोध उनियाल को लिखे पत्र में क्षेत्रीय समस्याओं को हल करने की गुहार लगाई है।

 अर्जुन सिंह दवांण ने पट्टी दोगी क्षेत्र में स्थित पावकी देवी उप तहसील में जनरेटर उपलब्ध कराए जाने,क्षेत्र की भीषण नेटवर्क समस्या को हल करने के लिए जगह-जगह छतरियां स्थापित किए जाने  सहित अन्य मांगे भी शामिल हैं।

 सांसद प्रतिनिधि दवांण का कहना है कि क्षेत्र में विद्युत आपूर्ति नियमित ना हो पाने के कारण पाव की देवी उप तहसील कार्यालय में काम-काज निरंतर प्रभावित रहता है, इस समस्या से निजात पाने के लिए उप तहसील में जनरेटर की व्यवस्था किया जाना अनिवार्य है। साथ ही उन्होंने कहा कि क्षेत्र में दूरसंचार व्यवस्था ठप होने के कारण सूचनाओं का आदान-प्रदान ठप है। 

बच्चों की ऑनलाइन पढ़ाई बिल्कुल बाधित है। क्षेत्र में लगे बीएसएनएल सहित अन्य कंपनियों के टावर्स मात्र शोपीस बनकर रह गए हैं। उन्होंने मांग की है कि दूरसंचार कंपनियों पर शिकंजा कस क्षेत्र में नेटवर्क बहाल कराया जाए अथवा नेटवर्क के लिए जगह-जगह छतरियां स्थापित की जाएं।

क्षेत्र में विद्युत आपूर्ति बाधित रहने के कारण पाव की देवी उप तहसील में काम नहीं हो पाते।यही कारण है कि वहां नोटरी के वकील भी नहीं बैठते,नतीजा यह होता है कि पट्टी दोगी जैसे बीहड़ क्षेत्र के लोगों को नोटरी जैसे छोटे काम के लिए बेहद दूर नरेंद्रनगर तहसील के चक्कर काटने को मजबूर होना पड़ता है।

अर्जुन सिंह दवांण ने क्षेत्रीय विधायक और प्रदेश के कृषि मंत्री सुबोध उनियाल से गुहार लगाई है कि पट्टी दोगी की उक्त ज्वलंत समस्याओं का तुरंत निदान करवा लेगें तो क्षेत्रीय लोगों को अवश्य बहुत बड़ी राहत मिल पाएगी।

Post a comment

Powered by Blogger.