Halloween party ideas 2015

 बरसाली क्षेत्र के बौन गांव में बरसाली क्षेत्र के जिला पंचायत सदस्य मनीष राणा द्वारा आयोजित फ्री एंट्री क्रिकेट प्रतियोगिता के समापन समारोह में पूर्व गंगोत्री विधायक विजयपाल सजवाण आज बतौर मुख्य अतिथि सम्मिलित हुए। 

यहां पहुंचकर स्थानीय ग्रामीणों  और टूर्नामेंट समिति के सदस्यों ने उनका जोरदार स्वागत किया। प्रतियोगिता का फाइनल मैच पंजियाला और  बौन के बीच खेला गया, जिसमे बौन क्रिकेट टीम ने पंजियाला क्रिकेट टीम को 7 विकेट से हराकर खिताब अपने नाम किया। विजेता और उप विजेता टीम के खिलाड़ियों को ट्रॉफी और पुरस्कार प्रदान कर पूर्व विधायक सजवाण  ने सभी खिलाड़ियों के उज्ज्वल भविष्य की कामना की। 

 



 इस मौके पर उनके साथ जिला पंचायत उत्तरकाशी के अध्यक्ष दीपक बिजल्वाण भी मौजूद रहे। उन्होंने खेल को जीवन का अभिन्न हिस्सा बताकर कहा कि शारीरिक और मानसिक मजबूती के लिए दैनिक दिनचर्या के लिए खेल जरूरी है। उन्होंने पहाड़ी क्षेत्रों में खेल मैदानों की कमी का अहसास करते हुए कहा कि यहां के युवाओ को खेल के प्रति जागरूक करने के लिए उनका संकल्प रहेगा कि हर क्षेत्र में मिनी स्टेडियम हो 

जिससे यहां की प्रतिभा उभर सके। उन्होंने कहा कि इसी तरह की प्रतियोगिताओं से हमारे बीच से प्रतिभाएं उभर कर सामने आती है जो आगे चलकर बड़े स्तर पर हमारे क्षेत्र का नाम रोशन करेंगे। उन्होंने आयोजक समिति एवं स्थानीय लोगों को बधाई और शुभकामनाएं प्रेषित की।



इस अवसर पर स्थानीय जिला पंचायत सदस्य मनीष राणा , क्षेत्र पंचायत सदस्य शिव प्रसाद भट्ट, जिला पंचायत सदस्य प्रदीप कैंतुरा, जनक पडियार, चतर सिंह नेगी, रूप सिंह, पवन सिंह आदि अनेक उपस्थित रहे।

Post a comment

Powered by Blogger.