Halloween party ideas 2015




   इंडियन प्रीमियर लीग के 13वें एडिशन के 44वें मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स की टीम का सामना रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के साथ हुआ। इस मैच में बैंगलोर के कप्तान विराट कोहली ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया है। कप्तान विराट कोहली के अर्धशतक के दम पर बैंगलोर ने 20 ओवर में 6 विकेट के नुकसान पर 145 रन का स्कोर खड़ा किया। 

लक्ष्य का पीछा करने उतरी चेन्नई ने रितुराज गायकवाड़ के अर्धशतक के दम पर 18.4 ओवर में जीत हासिल किया। बैंगलोर से मिले लक्ष्य का पीछा करने के लिए रितुराज गायकवाड और फाफ डु प्लेसिस की जोड़ी मैदान पर उतरी। दोनों ने तेज शुरुआत करते हुए पहले चार ओवर में 10 रन पर प्रतिओवर से रन चुराते हुए 40 रन बना डाले। 

टीम को पहला झटका क्रिस मौरिस ने दिया जब 25 रन पर खेल रहे डु प्लेलिस को मोहम्मद सिराज के हाथों कैच करवाया। दीपक चाहर ने अंबाती रायुडू को बोल्ड कर चेन्नई की टीम को दूसरा झटका दिया। 27 गेंद पर 39 रन की पारी खेल वह आउट हुए। रितुराज ने 42 गेंद पर 3 चौका और 2 छक्के की मदद से टूर्नामेंट में पहला अर्धशतक बनाया। टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी बैंगलोर की टीम को पहला झटका आरोन फिंच के रूप में लगा जो 11 गेंदों में 15 रन बनाकर सैम कुर्रन की गेंद पर रितुराज गायकवाड के हाथों कैच आउट हुए।

 मिशल सैंटनर ने देवतत्त पडिक्कल को सैम कुर्रन के हाथों कैच करवा चेन्नई को दूसरी सफलता दिलाई। बैंगलोर को तीसरा झटका दीपक चाहर ने दिया। 39 रन पर खेल रहे डिविलियर्स को फाफ डु प्लेलिस के हाथों कैच करवा दीपक ने कोहली और डिविलियर्स के 82 रन की साझेदारी को तोड़ा। इसके बाद मोइन अली 1 रन बनाकर सैम की गेंद पर आउट हुए।

 टीम का पांचवां विकेट कप्तान कोहली के रूप में गिरा। 43 गेंद पर 1 चौका और 1 छक्का लगाने के बाद वह 50 रन के स्कोर पर आउट हुए। सैम ने उनको डु प्लेसिस के हाथों कैच करवाया। दीपक चाहर ने क्रिस मौरिस को बोल्ड कर बैंगलोर को छठा झटका दिया। 

 आज के इस मुकाबले में बैंगलोर की टीम एक जबकि चेन्नई दो बदलाव के साथ उतरी है। बैंगलोर की टीम के प्लेइंग इलेवन में एक बदलाव किया गया है। इसुरू उदाना की जगह मोइन अली को मौका दिया है। चेन्नई ने जोश हेजलवुड की जगह मिशेल सैंटनर और शार्दुल ठाकुर की जगह मोनू कुमार को मौका दिया है।


Post a comment

Powered by Blogger.