Halloween party ideas 2015

 देहरादून ;


मुख्य सचिव श्री ओम प्रकाश ने सभी जनपदों के जिलाधिकारियों से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से कोविड-19 वैक्सीन से सम्बन्धित टास्क फोर्स की बैठक ली। मुख्य सचिव ने जनपदों को सभी सरकारी एवं गैर सरकारी हेल्थ केयर वर्कर्स का डाटा अपडेट करने के निर्देश दिए। उन्होंने सभी जिलाधिकारियों को कोविड वैक्सीन सेल बनाने के भी निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि सभी सरकारी एवं गैर सरकारी हेल्थ केयर वर्कर्स का डाटाबेस 28 अक्टूबर तक तैयार कर लिया जाए।

मुख्य सचिव ने निर्देश दिए कि इसके लिए सभी जनपद डिस्ट्रिक्ट लेवल टास्क फोर्स की बैठक शीघ्र आयोजित कर ली जाए। उन्होंने कहा कि डाटा वैलिडेशन का कार्य अवश्य करवा लिया जाए। मुख्य सचिव ने जनपद स्तर में सीडीओ अथवा एडीएम रैंक के उच्चाधिकारियों को नोडल अधिकारी नियुक्त किए जाने के भी निर्देश दिए। डाटा कलेक्शन के कार्य समय से पूर्ण करने हेतु सभी जनपद अधिक से अधिक स्टाफ को शामिल करते हुए निर्धारित समय पर पूर्ण किया जाए।


सचिव स्वास्थ्य श्री अमित नेगी ने कहा कि सभी जनपद कोविड-19 की रोकथाम के लिए लगातार प्रचार प्रसार करते हुए आमजन को जागरूक करने हेतु लगातार प्रयास जारी रखें। उन्होंने कहा कि त्योहारी सीजन होने के कारण बाजारों में विशेष तैयारियां की जानी चाहिए। इसके लिए इंडस्ट्रीज, ट्रेडर्स आदि से बात की गयी है। त्योहारी सीजन को देखते हुए जनपद स्तर पर भी कोविड से बचाव के लिए विशेष प्रयास कर लिए जाएं।

इस अवसर पर सचिव श्री आर मीनाक्षी सुन्दरम, महानिदेशक स्वास्थ्य डॉ. अमिता उप्रेती, मिशन निदेशक सोनिका, निदेशक एन एच एम डॉ सरोज नैथानी, सीएमओ देहरादून डॉ अनूप डिमरी भी उपस्थित थे।


Post a comment

Powered by Blogger.