Halloween party ideas 2015




देहरादून : 

आज दिनांक 28 अक्टूबर 2020 को कृपाल सिंह नेगी के नेतृत्व में दर्जनभर कार्यकर्ता जिलाधिकारी कार्यालय में एकत्र हुए वह हरियाणा के बल्लभगढ़ में हिंदू बेटी के जबरन अपहरण के प्रयास व गोली मारकर हत्या करने के विरोध में जिलाधिकारी देहरादून के माध्यम से महामहिम राष्ट्रपति को ज्ञापन प्रेषित किया। 

कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कृपाल नेगी ने कहा बल्लभगढ़ में घटित घटना लव जिहाद से प्रेरित है हिंदू बेटियों को नाम बदलकर प्यार के जाल में फंसाया जाता है । उसके बाद धर्मांतरण  किया जाता है । ऐसी ही यह भी एक घटना है।  .आरोपी 2018 में भी इस तरह की घटना में लिप्त पाया गया, लेकिन हमारे कानूनों की ढिलाई के कारण वह जेल में नहीं था स्वतंत्र घूम रहा था। जिसका परिणाम हुआ कि हमारी एक बेटे की उस लव जिहादी द्वारा अपहरण की कोशिश की गईा। जब उसने विरोध किया तो गोली मारकर उसकी दिनदहाड़े हत्या कर दी गईा। यह बड़ा पीड़ादायक हैा। हिंदू समाज की बहन बेटियां सुरक्षित नहीं है ा। टीवी पर भी डिबेट चलती है तो इसका लव जिहाद को लव जिहाद कहने के नाम पर हमारे समाज के लोगों को शर्म आती हैा। परंतु इस कार्य को करने वालों को कतई भी शर्म नहीं आती।

 इस तरह की घटनाओं पर अंकुश लगाने के लिए महामहिम राष्ट्रपति को ज्ञापन में अंतरराष्ट्रीय हिंदू परिषद बजरंग दल ने मांग की नाम बदलकर हिंदू बेटियों को फंसाने वाले उनसे विवाह कर उनका धर्मांतरण करने वाले हिंदू समाज को तोड़ने का काम कर रहे हैं हिंदू धर्म पर प्रहार कर रहे है। यदि यह निरंतर जारी रहा तो हिंदू समाज केवल किताब के पन्नों तक रह जाएगा । इसको रोकने के लिए सरकार को कड़े कानून बनाने होंगे। जिससे लव जिहाद की घटनाओं पर रोक लग सके वह हिंदू समाज और हिंदू समाज की बेटियां सुरक्षित रह सके ज्ञापन देने वालों में राष्ट्रीय बजरंग दल के विभाग अध्यक्ष कृपाल नेगी मनोज राणा हितेश हिंदू आदि सभी सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए मास्क लगाकर प्रदर्शन किया व जिलाधिकारी महोदय को ज्ञापन प्रेषित किया।

Post a comment

Powered by Blogger.