Halloween party ideas 2015


 

एरिना स्पोर्ट्स एकेडमी जो कि ‌उत्तराखंड स्पोर्ट्स एसोसिएशन के सहयोग से संचालित की जा रही है को ग्राम प्रधान खैरी कलां श्री चंद्रमोहन चमन पोखरियाल ने खिलाड़ियों के उपकरण हेतु  प्रोत्साहन धनराशि प्रदान करी । 

आपको अवगत करा दूं कि ऐरिना स्पोर्ट्स एकेडमी का संचालन श्यामपुर, ऋषिकेश क्षेत्र में विगत 3 वर्षों से खेल व खिलाड़ियों के स्वर्णिम विकास हेतु एकेडमी संचालक अभिषेक रागड़ के नेतृत्व से किया जा रहा है ।

अभिषेक रागडं अंतरराष्ट्रीय फुटबॉल स्वर्ण पदक विजेता खिलाड़ी हैं जिन्होंने अंतरराष्ट्रीय स्तर पर भारत का समय समय पर गौरव बढ़ाया है तथा तमाम देश विदेशों में अपनी प्रतिभा को दिखा चुके हैं ।

एरिना स्पोर्ट्स एकेडमी ने अभी तक 285 खिलाड़ियों को राष्ट्रीय स्तर की प्रतियोगिता में प्रतिभाग कराया है  जिसमें से 186 खिलाड़ियों ने स्वर्ण पदक प्राप्त किया साथ ही दो खिलाड़ीयों ने अंतरराष्ट्रीय स्तर पर गौरव बढ़ाया है ।

अभिषेक रागडं के द्वारा कई बार सरकारी विभागों से भी मदद मांगी गई मगर किसी ने भी सहयोग नहीं दिया जिससे खिलाड़ियों एवंं एकेडमी का मनोबल बार बार गिरता रहा व निराशा का सामना करना पड़ा इसके बावजूद भी अभिषेक ने हार नहीं मानी और निरंतर खेल व खिलाड़ियों के प्रति समर्पित भाव से कार्य करते रहे ।

एकेडमी के क्रियाकलाप व कर्मठता को देखते हुए ग्राम प्रधान खैरी कलां श्री चंद्रमोहन चमन पोखरियाल के द्वारा एकेडमी को सहयोग राशि 27000 रूपए दिए जिससे कि एकेडमी अपने खेलकूद के साधनों को जोड़ सकें व खैरी कलां, ऋषिकेश का नाम रोशन देश विदेश में कर सकें  ।

उत्तराखंड स्पोर्ट्स एसोसिएशन के महासचिव दिनेश पैन्यूली ने अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ी अभिषेक रागडं की लगन और मेहनत को‌ देखते हुए उनकी सराहना की व उन्हें भविष्य के लिए हर संभव मदद देने का भी आश्वासन दिया।

एरिना स्पोर्ट्स एकेडमी के संचालक अभिषेक ने ग्राम प्रधान खैरी कला श्री चंद्रमोहन चमन पोखरियाल का विशेष धन्यवाद आभार व्यक्त किया तथा भविष्य में इसी तरह के कार्यों में मदद कि अपील की ।

इस अवसर पर सेवानिवृत्त ऑर्डिनरी कैप्टन शीशपाल सिंह पोखरियाल, जयेंद्र सिंह पोखरियाल, अर्जुन सिंह रागढ़, नरेंद्र सिंह रागढ़, मंगल सिंह रावत, प्रशांत चमोली, विजेंद्र सिंह राणा, रघुवीर सिंह राणा आदि उपस्थित थे ।


Post a comment

Powered by Blogger.