Halloween party ideas 2015

 

देहरादून: 
 

 
 देहरादून महानगर कांग्रेस कमेटी के तत्वावधान में  आयोजित शोकसभा में आज नगर कांग्रेस कमेटी ऋषिकेश के कार्यकारी अध्यक्ष स्व0 श्री शिव मोहन मिश्रा को श्रद्धांजलि अर्पित की गई।  
प्रदेश कांग्रेस कमेटी कार्यालय सभागार में महानगर कांग्रेस अध्यक्ष लालचन्द शर्मा की अध्यक्षता में आयेाजित शोकसभा में कांग्रेसजनों ने स्व0 शिव मोहन मिश्रा के निधन पर शोक व्यक्त करते हुए दो मिनट का मौन रखकर उनके चित्र पर पुष्प अर्पित कर उन्हें श्रद्धांजलि दी।
शोकसभा में महानगर अध्यक्ष लालचन्द शर्मा ने कहा कि स्व0 शिव मोहन मिश्रा का पूरा परिवार कांग्रेस के लिए समर्पित रहा उनके पिता स्व0 कमल नारायण मिश्रा जी ने ऋषिकेश क्षेत्र में कांग्रेस पार्टी के ध्वजवाहक के रूप में आजीवन कार्य किया तथा स्व0 शिव मोहन मिश्रा उसी पारिवारिक परम्परा का निर्वहन करते हुए सदैव कांगे्रस पार्टी के लिए समर्पित रहे उनका निधन कांग्रेस पार्टी के लिए अपूर्णीय क्षति है। मृदुभाषी तथा सरल स्वभाव के धनी स्व0 श्री शिव मोहन मिश्रा ने कांग्रेस पार्टी की नीतियों को आगे बढाने का काम किया। उनके आकस्मिक निधन से जो स्थान रिक्त हुआ है उसकी पूर्ति कभी नहीं हो सकती है वे कांग्रेस कार्यकर्ताओं के दिलों में सदैव जीवित रहेंगे। पूरा कांग्रेस परिवार इस दुःख की घडी में उनके परिवार के साथ बराबर का सहभागी है, हम सभी कांग्रेसजनों की प्रार्थना है कि ईश्वर उनकी आत्मा को शांन्ति प्रदान करें तथा शोक संतप्त परिजनों को इस असहनीय दुःख को सहन करने की शक्ति देवें।  

शोकसभा में पूर्व विधायक राजकुमार, महानगर अध्यक्ष लालचन्द शर्मा, प्रदेश महामंत्री गोदावरी थापली, कांग्रेस पार्षद दल के नेता प्रतिपक्ष डाॅ0 विजेन्द्र पाल, पार्षद रमेश कुमार मंगू, अर्जुन सोनकर, कोमल बोरा, सचिन थापा, अजय रावत, शोभाराम, विनोद धनोसी, सुभाष धस्माना, अजय बेलवाल हरेन्द्र चैधरी आदि कांग्रेसजन उपस्थित थे।
 
उत्तराखंड प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष श्री प्रीतम सिंह ने आगामी एक सप्ताह तक पार्टी के सभी सार्वजनिक कार्यक्रम स्थगित कर दिए हैं। प्रदेश कंग्रेस मुख्यालय में पत्रकारों को उक्त जानकारी देते हुए प्रदेश उपाध्यक्ष सूर्यकांत धस्माना ने बताया कि ऋषिकेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष शिव मोहन मिश्रा जो कोरोना संक्रमित हो गए थे . ऐम्स ऋषिकेश में उपचार के दौरान निधन हो गया. इस कारण दुख व चिंता व्यक्त करते हुए आगामी एक सप्ताह तक पार्टी के सभी सार्वजनिक कार्यक्रम धरने प्रदर्शन स्थगित करने की घोषणा की।
 
श्री धस्माना ने बताया कि प्रदेश अध्यक्ष ने श्री शिव मोहन मिश्रा की मृत्यु व राज्य में कोरोना संक्रमण के हालातों पर प्रदेश प्रभारी श्री देवेंद्र यादव से भी बातचीत की व उनको स्थितियों से अवगत करवाया। श्री धस्माना ने बताया कि प्रदेश प्रभारी का आगामी बाइस व तेईस सितंबर का उत्तराखंड आगमन का कार्यक्रम भी स्थगित हो गया है। श्री धस्माना ने बताया कि अब आगामी 23 सितंबर को विधानसभा के समक्ष होने वाला धरना भी स्थगित कर दिया गया है। उन्होंने कहा कि एक सप्ताह बाद पार्टी  के आगामी कार्यक्रमों के बारे में शीघ्र सूचित किया जाएगा।

Post a comment

Powered by Blogger.