Halloween party ideas 2015




आज सामाजिक संस्था दृष्टिकोण समिति ने  बुल्लावाला-झबरवाला,डोईवाला,जॉलीग्रांट की आंगनवाड़ी कार्यकर्ती व सहायिकाओं को कोरोना वारियर्स प्रमाण पत्र देकर सम्मानित किया । समिति के अध्यक्ष मोहित उनियाल ने सभी कोरोना योद्धाओ का धन्यवाद करते हुए कहा की देश मे कोरोना काल में जब सभी लोग घरों में अपने आप को सुरक्षित रखना चाहते थे तब इन बहनों ने क्षेत्र में लोगो को जागरूक रखने का काम किया व अभी भी मुश्किल परिस्थिति में जनता के बीच मे दिन रात काम कर रही हैं ।

 सभी कोरोना वारियर्स का आभार जताते हुए कहा की  अपने और अपने परिवार से अधिक समाज की सोचने वाले लोग ही असल मायने में वारियर्स है । उनियाल ने कहा की महामारी से आज़ादी की इस लड़ाई में हर कोरोना वारियर के समर्पण को याद रखा जाएगा । समिति द्वारा डोईवाला क्षेत्र में कोरोना के समय काम कर रहे अन्य योद्धाओं को भी सम्मानित किया जाएगा ।

     इस मौके पर अफसाना,मुन्नी देवी,मंजू,गुरप्रीत कौर,उमा,सुशीला,सरला, सुधा देवी,आरती,गुरमीत कौर, पिंकी,विमला देवी,राजेश्वरी,नीलम कौर,रजनी,हरजिंदर कौर, हरविंदर कौर,अफरोज,किरण देवी,मीना,सरोज सौलंकी,लक्ष्मी कोठियाल,राधा उनियाल,शांति भंडारी,ऋतु,मीरा नेगी,गीता उनियाल,सारिका बिनजोला आदि को कोरोना वारियर् प्रमाण पत्र दिया गया व शुभम कंबोज,आरिफ अली,अनुज कनौजिया व सतनाम सिंह मौजूद थे ।

एक टिप्पणी भेजें

www.satyawani.com @ All rights reserved

www.satyawani.com @All rights reserved
Blogger द्वारा संचालित.