Halloween party ideas 2015

 




एक बुजुर्ग द्वारा इंजीनियर्स एंकलेव में फांसी लगा लेने की सूचना सिटी कण्ट्रोल रूम के माध्यम से थाना बसंत विहार पर   पर प्राप्त हुई । सूचना पर थाना पुलिस तुरन्त मौके पर पहुंची तथा उक्त व्यक्ति को प्राईवेट वाहन से श्री महन्त इन्द्रेश अस्पताल पहुंचाया गया, जहॉ पर चिकित्सकों द्वारा उसे मृत घोषित कर दिया गया। 

मृतक के परिवार मे उसकी पत्नी तथा एक पुत्री है जिनसे पूछताछ पर जानकारी प्राप्त हुई कि मृतक मूल रूप से देवबन्द जनपद सहारनपुर उ0प्र0 के निवासी है तथा इंजीनियर्स एन्कलेव देहरादून मे इनका पुराना मकान है । मृतक जूनियर हाईस्कूल के टीचर थे तथा वर्ष 2014 मे कौलागढ, देहरादून स्थित जूनियर हाईस्कूल से रिटायर्ड हुए थे। 

 सुबह नाश्ते के बाद घर मे दोपहर के खाने की तैयारी चल रही थी तथा इनकी बेटी का ऑनलाईन पेपर चल रहा था। 

परिजनो द्वारा इनके कमरे का दरवाजा देखा तो अन्दर से बन्द था, जिसे धक्का देकर खोला गया तो बुजुर्ग अपने कमरे मे पंखे से प्लास्टिक की पट्टी से फांसी पर लटके हुए थे। मौके से कोई सुसाईड नोट नही मिला है । पंचायतनामा व पोस्टमार्टम की कार्यवाही की जा रही है तथा मृत्यु के कारणो की जॉच की जा रही है ।


मृतक का नाम व पता


श्रवण कुमार यादव पुत्र स्व0 कालू राम यादव निवासी 138 फेस 2 इंजीनियर्स एन्कलेव, थाना बसंत विहार, जनपद देहरादून उम्र 66 वर्ष  ।

Post a comment

Powered by Blogger.