Halloween party ideas 2015


 

डोईवाला पुलिस द्वारा 2 दिन पूर्व एक बुजुर्ग महिला की हत्या का खुलासा आज किया गया. खुलासे में हत्या की आशंका सच साबित हुई. 


सुनार गांव डोईवाला में बुजुर्ग महिला का शव मिला, हत्या की आशंका https://www.satyawani.com/2020/09/Murder-of-an-old-lady-at-her-.html


डोईवाला में 2 दिन पहले एक बुजुर्ग महिला की हत्या का खुलासा करते हुए एसपी देहात देहरादून प्रर्मेंद्र डोभाल ने बताया की घटना के पश्चात अनावरण हेतु क्षेत्राधिकारी ऋषिकेश और प्रभारी निरीक्षक डोईवाला के नेतृत्व में एसओजी की एक टीम गठित की गई जिसमें साक्ष्य संकलन और घटनास्थल के निरीक्षण के आधार पर कार्यवाही करते हुए प्रकाश में आए अभियुक्त तनुज असवाल पुत्र मेहरबान सिंह सोनार गांव

 अठूरवाला जौलीग्रांट थाना डोईवाला को 11 सितंबर को शहीद द्वार की तरफ पहले चौक से गिरफ्तार किया  गया। अभियुक्त द्वारा अपने जुर्म का इकबाल करते हुए कहा गया कि उसका मृतका के घर आना-जाना था। उसने आरोप लगाया कि मृतका उसे गलत कार्य करने के लिए प्रेरित करती थी ।जिस कारण उसने हत्या की है। मृतिका पुतुल घोष के घर से लगभग 11 - 12 तोला सोना भी बरामद हुआ.

 अभियुक्त  की तलाशी मे गिफ्ट में मृतका द्वारा दिया गया ,12 तोला सोना भी बरामद किया गया ।

मृतका पुतुल घोष(67yrs) पुत्री अमल कुमार घोष 24 कन्वेंट रोड इंटेली कोलकाता की निवासी है और हाल फिलहाल सुनार गांव जौलीग्रांट थाना डोईवाला देहरादून में निवास कर रही थी .

जबकि अभियुक्त तनुज असवाल सुनार गांव अथूरवाला डोईवाला का निवासी है जिसकी उम्र लगभग 45 वर्ष है .

पुलिस ने घटनास्थल से हथियार के स्वरूप में डंडा बरामद किया और सोने और चांदी के जेवर समेत नगद रुपए और घड़ियां बरामद की हैं.

 पुलिस टीम में थाना अध्यक्ष सूर्य भूषण नेगी ,.निरीक्षक एसओजी ऐश्वर्या पाल, सब इंस्पेक्टर महावीर सिंह रावत, शांति प्रसाद चमोली, कुलवंत सिंह, ज्योति ,कांस्टेबल कपिल यादव देवेंद्र नेगी, शशिकांत ,विकास कुमार ,भारत सिंह ,चंद्रमोहन सिंह रविंद्र टम्टा ,दीक्षा सैनी और कांस्टेबल एसओजी प्रमोद कुमार ललित कुमार ,देवेंद्र कुमार शामिल रहे.




Post a comment

Powered by Blogger.