Halloween party ideas 2015

  

  


इंडियन प्रीमियर लीग के 13वें संस्करण के दूसरे मैच में आज, किंग्स इलेवन पंजाब और  दिल्ली कैपिटल के बीच  दुबई में मैच हो रहा है।

 किंग्स इलेवन पंजाब ने टॉस जीता और पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लिया।

कल महेंद्र सिंह धोनी की अगुवाई वाली चेन्नई सुपर किंग्स ने कल रात अबु धाबी में इंडियन प्रीमियर लीग के 13 वें संस्करण के शुरुआती गेम में गत चैंपियन मुंबई इंडियंस को पांच विकेट से हरा दिया।

जीत के लिए 163 रनों का पीछा करते हुए चेन्नई ने चार गेंद शेष रहते लक्ष्य को 19.2 ओवर में पांच विकेट पर 166 रन बनाकर समाप्त कर दिया। अंबाती रायुडू ने 48 गेंदों पर 71 रन बनाए, जबकि फाफ डु प्लेसिस ने 44 गेंदों में 58 रन बनाकर 'येलो ब्रिगेड' को राज करने वाले चैंपियन पर आसान जीत दर्ज करने में मदद की।

पहले बल्लेबाजी करने उतरी मुंबई इंडियंस ने 20 ओवर में नौ विकेट पर 162 रन बनाए। सौरभ तिवारी ने 31 गेंदों पर 42 रन और क्विंटन डी कॉक ने 20 गेंदों में 33 रन बनाकर मुंबई के लिए बहुमूल्य योगदान दिया। चेन्नई के गेंदबाज़ लुंगी एनगिडी जिन्होंने तीन विकेट लिए और दीपक चाहर और रवींद्र जडेजा ने दो-दो विकेट लिए और रोहित शर्मा की अगुवाई वाली टीम को 162 पर रोक दिया।

इंडियन प्रीमियर लीग के 13 वें संस्करण को कोरोनोवायरस महामारी के प्रकोप के कारण लंबे इंतजार के बाद कल अबू धाबी में बंद कर दिया गया। 53-दिवसीय टूर्नामेंट को COVID-19 के कारण UAE में स्थानांतरित कर दिया गया है और इसे केवल टीवी और ऑनलाइन स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर देखा जा सकता है। कुल मिलाकर, 60 मैच तीन स्थानों- अबू धाबी, शारजाह और दुबई में खेले जाएंगे।

Post a comment

Powered by Blogger.