Halloween party ideas 2015


देहरादून;



कोरोना वायरस, कोविड-19 संक्रमण का राज्य भर में प्रकोप होने के कारण नये संक्रमित व्यक्ति चिन्हित हो रहे हैं। वर्तमान में कोविड-19 महामारी का प्रभाव दिन-प्रतिदिन बढता जा रहा है, जिस कारण राजकीय कार्यालयों में कार्यरत कर्मचारियों में महामारी फैलने का अन्देशा हो गया है। 


इसी क्रम में आज कलेक्टेªट अधिष्ठान में कार्यरत कार्मिक कोविड-19 संक्रमित हो गया है। कलेक्टेªट अधिष्ठान  में बाहरी व्यक्तियों का अत्यधिक संख्या में विभिन्न कार्यों के लिए आवागमन होता है। ऐसी स्थिति में उक्त महामारी की रोकथाम हेतु कलेक्टेªट कार्यालयों में कार्यरत कर्मचारियों की सुरक्षा के दृष्टिगत रखते हुए 5 एवं 6 सितम्बर को अधिष्ठान बंद रखने के साथ ही 07 सितम्बर 2020 से बाहरी व्यक्तियों के कलेक्टेªट अधिष्ठान में प्रवेश को आगामी आदेशों तक प्रतिबन्धित किया गया है। 


उक्त आशय की जानकारी देते हुए जिलाधिकारी डाॅ आशीष कुमार श्रीवास्तव ने अवगत कराया है यदि किसी व्यक्ति को कोई प्रार्थना पत्र आदि देना है तो वे ई-मेल आईडी  dehradun.dm@gmail.com     पर भेज सकता है अथवा आपदा प्रबन्धन विभाग में रखे गये ड्राप बाक्स में डाल सकता है तथा प्राप्त होने वाले पत्र/डाक को 3 दिनों के बाद खोलने के उपरान्त ही आवश्यक कार्यवाही की जायेगी। 


Post a comment

Powered by Blogger.