Halloween party ideas 2015

विगत 24 घण्टे में SDRF द्वारा किये गए रेस्क्यू कार्य
जोशीमठ में वाहन दुर्घटना में रेस्क्यू







मालदेवता में डूबे हुए युवक का शव बरामद


आज दिनाँक 30 अगस्त को समय लगभग 3:40 पर आपदा कंट्रोल रूम ने SDRF को सूचित किया कि मालदेवता में

एक  युवक नदी में डूब गया है। उक्त सूचना सहस्त्रधारा पोस्ट पर HC ह्रदयेश परिहार के हमराह रेस्क्यू टीम तत्काल रेस्क्यू हेतु रवाना हुई। घटनास्थल पर पहुंच कर रेस्क्यू टीम द्वारा उक्त युवक को सर्च किया। काफी देर सर्च करने के बाद शुभम, निवासी क्लेमेनटाउन, उम्र - 20 वर्ष का शव बरामद किया गया। पानी का बहाव अत्यधिक तेज होने के बावजूद रेस्क्यू टीम द्वारा कड़ी मशक्कत के बाद युवक का शव बरामद कर सिविल पुलिस के सुपर्द किया गया।

आज प्रातः थाना जोशीमठ द्वारा अवगत कराया गया कि तपोवन रोड पर बड़गाँव के पास एक आल्टो कार खाई में दुर्घटनाग्रस्त हो गयी है। इस सूचना पर पोस्ट जोशीमठ से एस आई रविन्द्र सिंह के हमराह SDRF की रेस्क्यू टीम तत्काल ही मय आवश्यक उपकरणों के रेस्क्यू हेतु रवाना हुई। टीम द्वारा घटनास्थल पर पहुँचकर रोप की सहायता से खाई में उतरा गया। उक्त वाहन में एक ही व्यक्ति सवार था जिसकी मृत्यु हो गयी थी। मृतक अनूप राणा निवासी बडगांव, उम्र- 32 वर्ष के शव को रोप के माध्यम से मुख्य मार्ग तक पहुँचाया गया व सिविल पुलिस के सुपर्द किया गया।


 मुक्तेश्वर के करीब भालुगाड में सर्चिंग के दौरान शव बरामद


दिनाँक 29 अगस्त की साँय समय 18:45 पर डी सी आर नैनीताल द्वारा SDRF को अवगत कराया गया कि मुक्तेश्वर में भालूगाड़ के पास एक व्यक्ति नदी में डूब गया।

 उक्त सूचना पर , जितेन्द्र गिरी के हमराह टीम रेस्क्यू हेतु तत्काल रवाना हुई। रात्रि होने एवं बहाव तेज होने के कारण सर्चिंग में सफलता नही मिल पायी, जिस पर पुनः आज प्रातः गहन सर्चिंग के उपरांत विजय हर्नवाल, निवासी - हल्द्वानी, उम्र- 25 वर्ष का शव बरामद कर सिविल पुलिस के सुपर्द किया।

Post a comment

Powered by Blogger.