Halloween party ideas 2015



01--    दिनांक 9/10 अगस्त/रुद्रप्रयाग--

  सोनप्रयाग  गौरीकुंड के  पास  सड़क मार्ग अवरुद्ध होने से यात्री एवमं ग्रामीणों के लिए आवजाही की समस्या  उत्पन्न हो गयी थी,  मार्ग में लगातार पत्थर आ रहे थे जिस पर sdrf टीम तत्काल ही  घटनास्थल पर पहुँची टीम के द्वारा , अवरुद्ध मार्ग से अनेक यात्रियों को सुरक्षित  मार्ग  पर करने में सहायता की। वर्तमान समय मे भी एक sdrf टीम घटना स्थल में  यात्रियों की सहायता हेतु मौजूद

02-दिनांक 9 अगस्त/देहरादून--

कल देर रात्रि  सहस्त्रधारा टीम  को शाहीन बाग गांव के नीचे नदी में  कुछ व्यक्तियों के फंसे होने की सूचना प्राप्त हुई,
टीम तत्काल ही आवश्यक उपकरणों सहित घटना को रवाना हुई , टीम के द्वारा रात्रि में चले रेस्कयू अभियान में सभी छह व्यक्तियों  को सकुशल नदी से निकला।

03- दिनांक 10 अगस्त /देहरादून--

 CCR देहरादून द्वारा सूचना दी गई कि सहस्त्रधारा रोड डीजी हेल्थ आफिस के पास कल रात  एक गाड़ी स्विफ्ट पुल पार करते समय    नीचे नाले के पानी मे बह गई है जिसमे एक व्यक्ति बताया जा रहा है ।
उक्त सूचना पर टीम द्वारा सम्बन्धित स्थल में सचिंग कई ज्ञात हुआ कि कार में रख व्यक्ति ही था जो रात्रि को ही स्वयं निकल कर  चला गया था।

04-दिनांक10 अगस्त / बागेश्वर--

आज जनपद बागेश्वर  में एक पुलिसकर्मी के सरयू नदी में बहने की सूचना प्राप्त होने पर  जनपद नैनीताल से  SDRF फ्लड  सर्चिंग हेतु बागेश्वर को रवाना हुई,।

05-दिनांक 10 अगस्त/  टिहरी  --

 आज समय लगभग 1155 बजे जनपद टिहरी के  थाना घनसाली  से घनसाली  घुत्तू से आगे गंगी में बादल फटने की सूचना प्राप्त हुई ,जिस पर टीम   SI मनमोहन सिंह के हमराह तत्काल ही सम्बन्धित क्षेत्र को रवाना हुए।
 वर्तमान में क्षेत्र में कोई जनहानि की सूचना नही है, टीम sdrf गाँव मे ही रुकी हुई है।

  06-दिनांक 10 अगस्त/  चमोली  --
 आज समय लगभग 1050 लगभग बजे  टीम गोचर को चौकी गोचर से सूचना मिली है कि  पोखरी गोपेश्वर मार्ग पर एक गाड़ी का एक्सीडेंट हो गया है। जिसमें  4 व्यक्ति सवार थे जिसमें से तीन व्यक्तियों को हल्की-फुल्की चोटें आई हैं व गाड़ी से बाहर निकल गए हैं एक व्यक्ति गाड़ी में फंसा हुआ  है ।सूचना प्राप्त होते ही SDRF टीम Si कर्ण सिंह  के हमराह घटनास्थल को रवाना हुई  घटना में  गाड़ी मे फँसे व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो चुकी थी जिसे टीम द्वारा भर निकाल कर जिला पुलिस के सुपर्द किया
मृतक  नाम- श्री नन्हे राम तिवारी , EO नगर पंचायत पोखरी, उम्र 45 वर्ष

07-दिनांक 10 अगस्त/ देहरादून --

टीम प्रभारी  सहस्त्रधारा को  सूचना मिली कि  सभावाला में आसन नदी में दो व्यक्ति  ओर एक भैंसा फंसा है नदी का बहाव बहुत तेज है वे रेस्कयू हेतु Sdrf की आवश्यकता है जिस पर टीम तत्काल ही सभावाला को रवाना हुई , एक व्यक्ति को ग्रामीणों द्वारा पूर्व में निकाल लिया था  एक व्यक्ति को  सुरक्षित निकालने के पश्चात  टीम sdrf ने काफी प्रयास से भैंसे को भी सकुशल सुरक्षित निकालने में सफल रही।

Post a comment

Powered by Blogger.