Halloween party ideas 2015

धनौल्टी
देवेंद्र बेलवाल

टिहरी गढ़वाल के विकासखंड जौनपुर ब्लॉक मुख्यालय थत्यूड़ के खंड शिक्षा अधिकारी कार्यालय में पिछड़ी अनुसूचित जाति एवं जनजाति विकास समिति ने नैनबाग में अटल आदर्श विद्यालय के चयन करने के संबंध में एक दिवसीय धरना प्रदर्शन कर खंड शिक्षा अधिकारी के माध्यम से मुख्य शिक्षा अधिकारी टिहरी को ज्ञापन भेजा।

विकासखंड जौनपुर के नैनबाग क्षेत्र में राज्य सरकार द्वारा जो प्रत्येक विकासखंड में दो अटल आदर्श विद्यालय खोलने का निर्णय लिया गया जो कि एक स्वागत योग्य कदम है क्षेत्रीय जनप्रतिनिधियों द्वारा जौनपुर की भौगोलिक परिस्थिति दो भागों में बंटी हुई है जिसमें थत्यूड़ क्षेत्र जौनपुर प्रथम तथा नैनबाग क्षेत्र जौनपुर द्वितीय है।

नैनबाग क्षेत्र के ग्रामीणों एवं जनप्रतिनिधियों की मांग है कि एक अटल आदर्श विद्यालय का चयन नैनबाग क्षेत्र में किया जाए इस क्षेत्र में सात इंटर कॉलेज आते हैं जिनमें की सभी विद्यालयों में छात्र संख्या मानक से ऊपर है।

इस अवसर पर बिट्टूकवि अध्यक्ष पिछड़ी अनुसूचित जाति एवं जनजाति विकास समिति, जोत सिंह रावत पूर्ब क्षेत्र पंचायत, सदस्य श्याम सिंह चौहान, सुंदर सिंह प्रधान संगठन अध्यक्ष जौनपुर,अजीत रावत संदीप राणा अर्जुन सिंह आदि लोगों ने सरकार एवं जिला शिक्षा अधिकारी से नैनबाग क्षेत्र में अटल आदर्श विद्यालय स्वीकृत करने की मांग की।

Post a comment

Powered by Blogger.