Halloween party ideas 2015

डोईवाला;

 जौलीग्रांट अस्पताल डोईवाला में तीन कोरोना पॉजिटिव डॉक्टर की पुष्टि हुई है ।इनमें से एक डॉक्टर एनेस्थीसिया के हैं ,जो यहां से पंजाब चले गए थे।वहां जाने के बाद उनकी सैंपल रिपोर्ट पॉजिटिव आई है और उनके संपर्क सूत्रों को क्वॉरेंटाइन कर दिया गया है।

 इसके अलावा  तीसरे वर्ष के 02 मेडिसिन के छात्र हैं । जिनकी कोरोना  रिपोर्ट कल पॉजिटिव आई है। इन दोनों की भी कांटेक्ट ट्रेसिंग की जा रही है ।

जानकारी देते हुए नोडल ऑफिसर डॉक्टर संजय दास ने बताया कि दोनों मेडिसन के डॉक्टर को  क्वार्टर्स में आइसोलेट कर दिया गया है।
  बिहार से आए  हिमालयन हॉस्पिटल के ही एक छात्र की  एयरपोर्ट पर ही सैंपल टेस्ट किए जाने पर रिपोर्ट पॉजिटिव आई है जिन्हें सीमा डेंटल अस्पताल में क्वॉरेंटाइन किया गया है ।

अतिरिक्त डोईवाला बाजार में स्थित एक ज्वेलर्स भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं लक्षण दिखाई देने पर 7 तारीख को उनका टेस्ट हिमालयन अस्पताल में हुआ जिसमें कल शाम रिपोर्ट आने पर वह पॉजिटिव पाए गए। जानकारी देते हुए चिकित्सा अधिकारी डॉ भंडारी ने बताया की कांटेक्ट ट्रेसिंग की जा रही है और संपर्क में आए लोगों को क्वॉरेंटाइन रहने की सलाह दी जाती है ।इसके अतिरिक्त दुकान पर काम करने वाले लोगों को क्वॉरेंटाइन कर दिया गया है।

Post a comment

Powered by Blogger.