Halloween party ideas 2015




 कोरोनाकाल में पुलिस  प्रशासन के उच्चकोटि के सेवाभाव, अनुशासन व कर्तव्यपरायणता की महापौर ने खुलकर की तारीफ


ऋषिकेश:


 वैश्विक महामारी में जब पूरा देश लॉकडाउन के दौरान घरों में कैद था, उसी दौरान तीर्थ नगरी ऋषिकेश में विभिन्न  सामाजिक, एवं धार्मिक संस्थाओं के साथ क्लबो से जुड़े कुछ युवा ऐसे भी थे  जिन्होंने कोरोनाकाल की विकट परिस्थतियों से डटकर मुकाबला किया और उससे खुद तो लड़े ही बल्कि इससे प्रभावित लोगों तक हर संभव मदद पहुंचाने का कार्य भी बखूबी किया।


 कोरोना संक्रमण से बचाने व इस दौरान नगर निगम के सहयोग से जरूरतमंदों तक सरकारी मदद पहुंचाने वाले  कोरोना वारियर्स का शुक्रवार को नगर निगम द्वारा सम्मान किया गया। स्वतंत्रता दिवस की वर्षगांठ की पूर्व संध्या पर शहर की प्रथम नागरिक नगर निगम महापौर अनिता  ममगई के हाथों सम्मान पाकर तमाम युवा गदगद नजर आए।इसके अलावा महापौर ने नगर निगम प्रशासन के सहयोग के लिए गुरुद्वारा श्री हेमकुंट साहिब मैनेजमेंट ट्रस्ट, , नेपाली क्षेत्र में जाकर भी इन तमाम संस्थाओं के प्रतिनिधियों को सम्मानित किया।

ऋषिकेश नगर निगम प्रशासन ने स्वतंत्रता दिवस समारोह की तैयारियों के बीच आज नगर के कोरोना वारियर्स को सम्मानित किया। नगर निगम सभागार में आयोजित कार्यक्रम में महापौर ने कोरोना वारियर्स के रूप में रोटरी क्लब के अध्यक्ष नितिन गुप्ता,रोटरी ऋषिकेश सेंट्रल के अध्यक्ष हितेंद्र पवार ,लायंस क्लब रॉयल के अध्यक्ष अभिनव गोयल को प्रशस्ति पत्र एवं शाल ओढ़ाकर  सम्मानित किया।

 उन्होंने ऋषिकेश के पुलिस प्रशासन द्वारा कोरोनाकाल में की गई उत्कृष्ट सेवाओं की मुक्त कंठ से सराहना करते हुए कोतवाली प्रभारी रितेश साह को भी सम्मानित किया। उनकी अनुपस्थिति में एसआई ओमकांत भूषण ने उनका सम्मान हासिल किया।इस अवसर पर नगर निगम महापौर ममगाई ने कहा  कि पुलिसकर्मियों ने लॉकडाउन का अनुपालन कराने में दृढ़ता के साथ-साथ जिस तरह जरूरतमंदों की मदद के लिए उच्चकोटि का सेवाभाव, अनुशासन व कर्तव्यपरायणता दिखाई है उस पर शहरवासियों को गर्व है।

 साथ ही, उन्होंने कोरोना से बचने के लिए सभी पुलिसकर्मियों को सजग व सावधानीपूर्वक पूरी एतिहात के साथ कर्तव्य निर्वहन करने की अपील भी की ।इस दौरान सहायक नगर आयुक्त  एलम दास,पार्षद  राजेश दिवाकर,  पार्षद विजय बडोनी,  पार्षद जयेश राणा, पार्षद  अनीता रैना, पार्षद शकुंतला शर्मा,नितिन गुप्ता, हितेंद्र पवार ,सुशील छाबड़ा,जितेंद्र बर्थवाल, एसआई ओम कांत भूषण, दीपक तायल,विशााल गर्ग,अभिनव गोयल आदि मोजूद रहे।

Post a comment

Powered by Blogger.