Halloween party ideas 2015

देहरादून;


आज दिनांक 22/08/20 को चौकी आईएसबीटी पर सूचना प्राप्त हुई की हरिद्वार बायपास रोड पर आईएसबीटी के पास स्थित बिग बाजार के सामने फ्लाईओवर के नीचे एक प्राइवेट बस UK07PA 7627 के चालक द्वारा राह चलते एक बच्चे को टक्कर मार दी है,  जिससे उसकी मौके पर ही मृत्यु हो गई है।  उक्त सूचना पर चौकी आईएसबीटी में मौजूद प्रभारी निरीक्षक पटेलनगर व चौकी प्रभारी मय कर्मचारी गण के साथ मौके पर पहुंचे तो सड़क पर एक  बच्चा अचेत अवस्था में पड़ा था, जिसके सर पर बस का पहिया चढ़ने से उसकी मौके पर ही मृत्यु हो गई थी।

 मौके पर काफी भीड़ इकट्ठा थी, जिनके द्वारा बस चालक को पकड़ा हुआ था। पुलिस द्वारा मौके से चालक को मय बस चौकी ISBT लाया गया है। मृतक बच्चे के शव को पोस्टमार्टम की कार्यवाही हेतु कोरेनेशन अस्पताल देहरादून भेजा गया है।
मृतक का नाम मयंक बालियान पुत्र प्रवीण बालियान निवासी 24 एमडीडीए कॉलोनी, नियर आईएसबीटी, देहरादून, उम्र 12 वर्ष है।
घटना के संबंध में मृतक के मामा हरीश शर्मा की ओर से दी गई तहरीर के आधार पर धारा 304 भादवि (गैर इरादतन हत्या) का अभियोग पंजीकृत किया गया है, घटना के संबंध में अग्रिम कार्रवाई प्रचलित है।

राइजिंग पोस्ट की चीफ एडिटर सोनिया बालियान जिनका एकलौता लड़का वर्ष 12 आज दिन में 1:15 पर सड़क हादसे में मृत्यु हो गई  है। वह अपने परिवार का एकलौता चिराग था।  अपने साथी के साथ आज  वह आईएसबीटी जा रहा था। परिवार का एकलौता चिराग के मृत्यु की खबर सुनने के बाद उसकी मां का रो - रोकर बुरा हाल है और  उसकी मृत्यु के बाद  से बेसुध है।

 चालक अमरदीप सिंह पुत्र हुकमराम निवासी गुमानीवाला, थाना ऋषिकेश, जनपद देहरादून के खिलाफ कार्यवाही  जारी है।

Post a comment

Powered by Blogger.