Halloween party ideas 2015

'  
                    
   आज भैंरव सेना के कार्यकर्ताओं के द्वारा प्रदेश सचिव आचार्य उमाकांत भट्ट के नेतृत्व में मियांवाला चौक पर कांग्रेस के वरिष्ठ नेता सूर्यकांत धस्माना का पुतला दहन किया गया। संगठन के कार्यकर्ताओं के द्वारा बताया गया की सूर्यकांत धस्माना ने क से कोरोना और क से कृष्ण की संज्ञा देकर हमारे आराध्य भगवान श्री कृष्ण का अपमान कर हिंदू धर्म पर कुठाराघात किया है।

     भैंरव सेना के अध्यक्ष संदीप खत्री ने कहा की देवभूमि उत्तराखंड जहां पर मां गंगा का उद्गम स्थल एवं शिव की नगरी के नाम से पुराणों में विख्यात है ऐसी देवभूमि में राजनीतिज्ञ सूर्यकांत धस्माना का हमारे आराध्य भगवान श्री कृष्ण पर टिप्पणी करना उनकी क्षीण मानसिकता का परिचय देता है। भगवान श्री कृष्ण को पूरे विश्व भर के श्रद्धालु श्रद्धा से पूजते हैं तथा कृष्ण के रूप में उनके द्वारा दिए गया गीता के ज्ञान का अनुसरण करते हैं। उनके विषय में धस्माना का यह कहना कि कृष्ण ने ही कोरोना को भेजा है। यह काफी निंदनीय और शोचनीय विषय है। भैंरव सेना के जिला उपाध्यक्ष करण शर्मा ने कहां कि हम सूर्यकांत धस्माना के द्वारा दिए गए बयान की घोर निंदा करते हैं।

 प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य संजय पंवार ने कहा की यदि आवश्यकता पड़ी तो सूर्यकांत धस्माना के घर के बाहर धरना प्रदर्शन भी किया जाएगा। प्रदेश मीडिया प्रभारी रष्टी सिंह के कथनानुसार हिंदू धर्म पर सभी लोग कुठाराघात करते हैं और हिंदू धर्म के लोग शांत बैठे रहते हैं परंतु अब ऐसा नहीं चलेगा भैरव सेना किसी भी प्रकार से धार्मिक अपमान नहीं सहेगा कार्यक्रम में संजय पंवार, करण शर्मा, मुन्ना बजरंगी, आचार्य उमाकांत भट्ट, जितेंद्र बिष्ट, दयाल बिष्ट, प्रशान्त भाटिया, रघुनंदन, आरजे सिंह, सचिन, शुभम नेगी सहित डेढ दर्जन भर कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

Post a comment

Powered by Blogger.