Halloween party ideas 2015

[06/07, 19:14] Devendr Balwal, Dhanaulti:



सोमवार को कांग्रेस पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष जोत सिंह बिष्ट के नेतृत्व में कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ताओं के द्वारा प्रदेश व केंद्र सरकार के विरुद्ध जौनपुर ब्लाक थत्यूड  के भवान पेट्रोल पंप  में सामाजिक दूरी के साथ पेट्रोल डीजल के बढ़ते दामो के विरोध में जोरदार नारेबाजी कर धरना प्रदर्शन किया व भाजपा सरकार पर जमकर निशाना साधा। कांग्रेस प्रदेश उपाध्यक्ष जोत सिंह बिष्ट ने कहा कि एक और कोरोना महामारी के कारण देश व प्रदेश की जनता परेशान व आर्थिक रूप से बेहाल है और महामारी से लड़ रहे है तो वहीं दूसरी ओर केंद्र सरकार अब पेट्रोल और डीजल के दाम बढ़ाती जा रही है जिससे आम आदमी की कमर टूट गई है वहीं उन्होंने कहा कि उत्तराखंड के प्रवासी लोग जो हजारों की तादाद में वापस अपने घरों को आए हैं सभी लोग बेरोजगार हो गए हैं सरकार को  इन लोगों को रोजगार के संसाधन विकसित करने होंगे।
टिहरी जिले के जौनपुर ब्लाक मुख्यालय थत्यूड में कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ताओं द्वारा डीजल पेट्रोल के बढ़ते दामों के विरुद्ध पेट्रोल पंप के समीप धरना प्रदर्शन किया।
इस अवसर पर जौनपुर कांग्रेस ब्लॉक अध्यक्ष सुरेंद्र रावत जगमोहन चौहान ब्लाक प्रमुख सीता रावत महावीर चौहान उपेंद्र गुसाईं विजय गुसाईं अखिलेश उनियाल मगनलाल दिनेश रावत सुनील रावत विनोद रावत अनिल बधानी रतनमणि भट्ट गुरदयाल सिंह रांगड़ विरेंद्र रावत सुमन भारती मगनलाल लखीराम दीपचंद सजवाण सुरेश चौहान आदि कई कांग्रेसी नेता मौजूद रहे।
 इससे पूर्व उन्होंने कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ नेता व पूर्व जिला सहकारी बैंक के जिला अध्यक्ष स्वर्गीय देवी सिंह चौहान को दो मिनट का मौन रखकर श्रद्धांजलि अर्पित की।

Post a comment

Powered by Blogger.