Halloween party ideas 2015




जनपद पिथौरागढ़ से कॉलर द्वारा बताया कि झूला गांव जनपद पिथौरागढ़ थाना क्षेत्र नाचनी मदकोट मुनस्यारी रोड में बादल फटने की सूचना  मिलने पर एसडीआरएफ तुरंत रवाना हुई.

जिसमें सम्भावित 02 व्यक्ति मलबे  दब गए थे जिन्हे निकाला गया है और और 5 से 6 मकान भूस्खलन की चपेट में आने की सूचना है. उक्त सूचना DCR PTH द्वारा बताया कि यह घटना तांगा क्षेत्र के आसपास की है  .कल सायं सर्चिंग समाप्ति तक एक व्यक्ति जोहार सिह पुत्र हयात सिह उम्र 30 वर्ष, का शव बरामद हो गया था, आज पुनः सर्चिंग जारी है
एक महिला विसना देवी पत्नी हयात सिह उम्र 55 वर्ष लापता है ।

दूसरी और कल कोटि त्यूनी मोटर मार्ग पर लालढांग के पास 1 पिकअप  टोंस नदी में गिरने की सूचना प्राप्त हुई है ,एसडीआरएफ  टीम घटनास्थल को रवाना हुई।हरिपुर कोटी मार्ग पर  विकास नगर से पिकअप गाड़ी ट्यूनी हिमांचल जा रही थी. पटेल के समीप से 500 मीटर गहरी खाई में गिरी गाड़ी जो सीधी टोंस नदी में जा समाई .वाहन दुर्घटना ग्रस्त ने दो लोग  सवार बताए जा रहे हैं .एक व्यक्ति को मामूली चोटे आई है जिसे निजी वाहन से स्वास्थ्य केंद्र विकास नगर उपचार के लिए  भेज दिया गया है गाड़ी चालक बताया जा रहा है.गाड़ी स्वामी और चालक हिमाचल प्रदेश के रहने वाले बताए जा रहे हैं.


Post a comment

Powered by Blogger.