Halloween party ideas 2015

देहरादून;


आज शुक्रवार को एसपी सिटी देहरादून श्वेता चौबे को नव दिव्यांग सेवा संस्थान (रजि o) देहरादून द्वारा उत्तराखंड पुलिस के जवानों हेतु 100 मास्क औऱ सेनिटाइजर डोनेट किये।
संस्था के अध्यक्ष अजय कुमार द्वारा बताया गया कि पूरा विश्व कोरोना महामारी की चपेट में है ,भारत भी इस महामारी से लड़ रहा है।
बीमारी को नियंत्रण में लाने और बीमारी के ख़िलाफ़ युद्ध लड़ने की तैयारी हेतु लॉक डाउन की अहम भूमिका है जो सिर्फ हमारे कोरोना योद्धाओं पुलिस कर्मियों के कारण हो सका।
लॉक डाउन में न सिर्फ कानून व्यवस्था, शांति के साथ लॉक डाउन सफल बनाया गया बल्कि बेसहारा,श्रमिक लोगों को राशन व कई अकेले बुजीर्गों आदि को आवश्यक दवाईयाँ भी पुलिस के माध्यम से घर तक पहुंचाई गई।

कोरोना के ख़िलाफ़ युद्ध में देश भर में कई जवान संक्रमित हुए और अपना बलिदान भी दिया।
जैसा कि ज्ञात है अभी भी सरकार द्वारा शनिवार रविवार को लॉक डाउन लगाया जा रहा है व रोज पुलिस कर्मी फ्रंट लाइन में रहकर जनता की सुरक्षा के लिए बीमारी से युद्घ कर रहे हैं ऐसी अवस्था में मास्क औऱ सैनिटाइजर बेहद आवश्यक वस्तु है।
संस्था द्वारा ग्रामीण महिलाओं द्वारा 100 डबल लेयर कपड़े के मास्क बनवाएं गए हैं व 100 अलोकोहॉल युक्त सेनिटाइजर की बोटल जो जवानों में संक्रमण के ख़तरे को कम करेंगे।
उन्होंने एसपी सिटी से आग्रह किया कि देहरादून शहर में फ्रंट लाइन में सड़क पर जो पुलिस कर्मी अपनी ड्यूटी दे रहे हैं उन्हें यह मास्क अपने स्तर से वितरण करने की कृपा करें, संस्था आगे भी जो बन पड़ेगा कोरोना योद्धाओं के लिए करने का प्रयास करेगी।
साथ में संस्था के सदस्य आशीष बिष्ट,मनीष कुमार भी उपस्थित थे।



Post a comment

Powered by Blogger.