Halloween party ideas 2015




  •  हक हकूकधारियों एवं देवस्थानम बोर्ड के कर्मचारियों से वार्ता की
  • देवस्थानम बोर्ड में सभी के हित हैं सुरक्षित


बदरीनाथ विधायक एवं उत्तराखंड चारधाम देवस्थानम् प्रबंधन बोर्ड के सदस्य महेन्द्र भट्ट ने 7 जुलाई मंगलवार  को भगवान बदरीविशाल के दर्शन किये तथा प्रदेश के सुख समृद्धि की कामना की है।  कोरोना संकट से सभी की रक्षा हेतु भगवान बद्रीविशाल से प्रार्थना की।
विधायक नै कहा कि श्री देवस्थानम बोर्ड में हक-हकूकधारियों के हित पूर्णत सुरक्षित हैं तथा इसमें आशंका जैसी कोई बात नहीं है।
विधायक ने बतौर  देवस्थानम प्रबंधन बोर्ड के सदस्य उन्होंने हक हकूकधारियों के साथ वार्ता एवं बैठक की जिसमें बामणी, माणा एवं डिमरी पंचायत के प्रतिनिधि शामिल हुए।
 उन्होंने भरोसा दिलाया कि हक-हकूकधारियों की समस्याओं को प्रमुखता के साथ देवस्थानम बोर्ड की बैठक में रखेंगे तथा समस्याओं का त्वरित निराकरण होगा।
 देवस्थानम बोर्ड के मीडिया प्रभारी डा.हरीश गौड़ ने बताया कि विधायक ने बद्रीनाथ धाम में देवस्थानम बोर्ड के अधिकारियों-कर्मचारियों की भी बैठक ली ब्यवस्थाओं का जायजा लिया तथा तीर्थ यात्रियों के धामों में पहुंचने पर प्रसन्नता जताई . उन्होंने कहा कि अभी चारधाम यात्रा प्रदेशवासियों के लिए शुरू की गयी है। कोरोना स्थिति सामान्य होने पर चारधाम यात्रा पर आगे सकारात्मक निर्णय लिया जायेगा। ई-पास की संख्या में वृद्धि हो रही है।

इस अवसर पर मंदिर अभियंता एवं प्रभारी अधिकारी बदरीनाथ विपिन तिवारी, धर्माधिकारी भुवन चंद्र उनियाल,
अपर धर्माधिकारी राधाकृष्ण थपलियाल, वेदपाठी रविन्द्र भट्ट, सहायक मंदिर अधिकारी राजेन्द्र चौहान, कमेटी सहायक संजय भट्ट,  अवर अभियंता गिरीश रावत, आईटी प्रभारी अतुल डिमरी आदि मौजूद रहे।
बदरीनाथ विधायक महेंद्र भट्ट ने बदरीनाथ धाम के रावल ईश्वरी प्रसाद नंबूदरी से भी भेंट की।


Post a comment

Powered by Blogger.