Halloween party ideas 2015

देहरादून:



मुख्यमंत्री श्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत ने शनिवार सांय को मुख्यमंत्री आवास में उत्तराखण्ड में शूट की जा रही हिन्दी फीचर फिल्म ‘‘विष‘‘ का मुहूर्त शॉट लिया। फिल्म के निर्माता श्री भॅवर सिंह पूंडीर व निर्देशक श्री राकेश सावंत है। फिल्म का फिल्मांकन लगभग 30 दिन उत्तराखण्ड में होगा।
इस अवसर पर मुख्यमंत्री श्री त्रिवेन्द्र ने कहा कि उत्तराखण्ड को प्रकृति से सुन्दरता का वरदान प्राप्त है, यहां की प्राकृतिक सुन्दरता और खूबसूरत वादियां फिल्म प्रोड्यूसर्स के लिए आकर्षण का केन्द्र बनती जा रही हैं। साथ ही फिल्म निर्माताओं को सहयोग देने के लिए राज्य सरकार हमेशा तत्पर है।
मुख्यमंत्री ने कहा कि फिल्म निर्माताओं की सुविधा के लिए उत्तराखण्ड सरकार द्वारा फिल्म पॉलिसी लागू की गई है। उन्होंने कहा कि यह पॉलिसी फिल्म प्रोड्यूसर्स को बहुत ही पसंद आ रही है। मुख्यमंत्री श्री त्रिवेन्द्र ने कहा कि राज्य में फिल्म, टीवी सीरियल आदि की शूटिंग को बढ़ावा देने के लिए फिल्म कॉन्क्लेव आयोजित किया गया था जिसके अच्छे परिणाम देखने को मिल रहे हैं। बहुत से फिल्म प्रोड्यूसर प्रदेश में शूटिंग करने के लिए आकर्षित हो रहे हैं।
इस अवसर पर समाज सेवी स्वामी दर्शन भारती जी, फिल्म कलाकार मिलिंद, जरीना वहाब, मुस्ताक खान, नियम पाल, भावेश, अभिनव, रक्षा गुप्ता, मुस्कान सहित फिल्म के  अन्य  कलाकार उपस्थित थे।

Post a comment

Powered by Blogger.