Halloween party ideas 2015

देहरादून;


उत्तराखंड में चल रही सातवीं  आर्थिक  जनगणना के मद्देनजर अर्थ संख्या अधिकारी पीएस भंडारी  ने देहरादून के ब्लॉक विकास नगर और रायपुर का दौरा किया ।उन्होंने पूर्व में किए गए सर्वेक्षणों का जायजा लेते हुए सर्वेक्षणों की पुष्टि हेतु घर घर जाकर और व्यवसायिक गतिविधियों को बारीकी से परखा।
 संबंधित क्षेत्र के कॉमन सर्विस सेंटर संचालक जोकि इस सर्वेक्षण में सुपरवाइजर का काम कर रहे हैं ,उनके साथ और एनिमेटर के साथ जाकर उन्होंने S L2 पर्यवेक्षण को किया।
 उन्होंने बताया कि रायपुर ब्लॉक और विकास नगर ब्लॉक में सीएससी द्वारा संचालित आर्थिक जनगणना का पर्यवेक्षण भली-भांति हो गया है जिसके लिए उन्होंने समस्त जनप्रतिनिधियों व्यापारियों और जनता का धन्यवाद किया।  आर्थिक जनगणना कार्य का  यह पर्यवेक्षण कार्यडिस्टिक मैनेजर देहरादून तरुण नौटियाल और डिस्टिक मैनेजर विकासनगर राजेश बिष्ट के दिशा निर्देशन में पूर्ण किया गया ।

ज्ञात हो कि साथ ही आर्थिक जनगणना क कार्य उत्तराखंड में अब अंतिम चरण में है 2019 से गतिमान इस सर्वेक्षण में उत्तराखंड में होने वाली आर्थिक गतिविधियों के आंकड़ों शामिल है यह गतिविधियां मुख्य बाजारों गलियों घरों के अंदर फुटपाथ स्ट्रक्चर सहित या बिना स्ट्रक्चर के भी शामिल की गई हैं।

Post a comment

Powered by Blogger.