Halloween party ideas 2015









डोईवाला:

मोदी सरकार 2.0 का 1 वर्ष पूर्ण होने के अवसर पर डोईवाला विधानसभा क्षेत्र में आयोजित विशाल  वर्चुअल रैली  के मुख्य अतिथि केंद्रीय मंत्री श्री जितेंद्र सिंह  ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि मोदी सरकार 2.0 का यह 1 साल का कार्यकाल अपने आप में ऐतिहासिक है 12 महीने के इस कालखंड में 70 वर्ष के इतिहास में सबसे अधिक उल्लेखनीय कार्य हुए हैं इन कार्यों में चाहे धारा 370 का हटना हो ट्रिपल तलाक  से निजातहो  CAA  हो या अयोध्या में मंदिर निर्माण  बनने की कार्यवाही हो का  यह सब मोदी सरकार की इच्छाशक्ति और साहस का परिणाम है कांग्रेसी सरकार में इच्छाशक्ति और साहस का नितांत अभाव था ।

धारा 370 को हटाने के लिए लाल बहादुर शास्त्री के कार्यकाल में भी एक बहुत बड़ी बहस हुई थी लेकिन वह नाकामयाब रहे।  जितने भी 1 वर्ष के  कार्यकाल  में कार्य हुए हैं यह भारतीय जनता पार्टी का एजेंडा तो रहा ही है इसके साथ साथ समस्त राष्ट्रवादी समाज को भी इसकी प्रतीक्षा थी   उन्होंने कहा कि मोदी सरकार इस कोरोना काल   में  विषम परिस्थितियों  को भी अवसर में तब्दील करेगी और आत्मनिर्भर भारत अभियान से भारत को और मजबूत करेगी आने वाले समय में भारत और अधिक मजबूती से आगे बढ़ेगा। उन्होंने त्रिवेंद्र सरकार के कार्यों की भी  प्रशंसा करते हुए कहा कि उत्तराखंड की त्रिवेंद्र सरकार बहुत अच्छा कार्य कर रही है।

रैली को संबोधित करते हुए  मुख्यमंत्री उत्तराखंड सरकार श्री त्रिवेंद्र सिंह रावत  ने कहा की हम कोविड-19 के संक्रमण को रोकने में काफी हद तक सफल रहे हैं और उत्तराखंड में जो 95% मामले  तबलीगी जमात या प्रवासी भाइयों के कारण आए हैं और उत्तराखंड के लिए चिंता की कोई बात नहीं है। उन्होंने कहा कि उन्होंने प्रवासी भाइयों के लिए 20 से अधिक ट्रेन चलाई गई और लाखों प्रवासियों को निःशुल्क उनके घर छोड़ा गया । सभी अस्पतालों में आईसीयू लगाने का काम किया है और  हमारा काम यही नहीं रुकेगा बल्कि हम मुख्यमंत्री रोजगार योजना से उन्हें जोड़ेंगे और 25 लाख तक का ऋण देकर उन्हें रोजगार दिया जाएगा।
 85% कार्य पूर्ण कर लिए हैं जो अपने घोषणापत्र में वादा किया था गैरसैंण को ग्रीष्मकालीन राजधानी बनाया जाएगा उसको भी हमने पूर्ण कर लिया है । किसानों या महिलाओं सब को रोजगार में जोड़ने के लिए हमने 5 लाख तक के ऋण का भी प्रावधान किया है उन्होंने डोईवाला विधानसभा में किए गए विकास कार्य पर भी चर्चा की।
भाजपा जिला अध्यक्ष व  रैली संयोजक शमशेर सिंह पुण्डीर कार्यकर्ताओं का रैली को सफल बनाने के लिए धन्यवाद दिया इस अवसर पर प्रदेश महामंत्री कुलदीप कुमार प्रदेश उपाध्यक्ष व मीडिया प्रभारी देवेंद्र भसीन प्रदेश उपाध्यक्ष अनिल गोयल ,  प्रदेश सोशल मीडिया प्रभारी शेखर वर्मा,दर्जा धारी ब्रज भूषण गैरोला करण वोहरा, रैली सह संयोजक संपूर्ण सिंह रावत ,नगीना रानी अमित चौहान, विपुल मंडोली ,राजेंद्र मनवाल,राजकुमार विनय कंडवाल, अशोक राज पवार,राजकुमार पुंडीर, उदय पुंडीर,पंकज शर्मा,मनवर नेगी,प्रेम पुंडीर,सुभाष रावत,ललित पंत गौरव जोशी, ममता नयाल, चंद्रकला ध्यानी, आशा कोठारी ,पूनम चौधरी, वर्षा प्रजापति प्रदीप नेगी राजेश भट्ट,रोहित बडोला,महेश पंत सहित अनेकों भाजपा पदाधिकारी व कार्यकर्ता उपस्थित थे

Post a comment

Powered by Blogger.