Halloween party ideas 2015

ऋषिकेश:




 विधानसभा अध्यक्ष श्री प्रेमचंद अग्रवाल ने आज अपनी शादी की सालगिरह के अवसर पर  धर्मपत्नी एवं सुपुत्र सहित विभिन्न प्रजाती के पौधों को रोपित किया। इस अवसर पर श्री अग्रवाल ने ऋषिकेश नगर के अंतर्गत विभिन्न चौराहों पर बैठे 12 मोचियों सहित अन्य 53 जरूरतमंद लोगों को राशन सामग्री वितरित की।

विधानसभा अध्यक्ष ने आज अपनी शादी की सालगिरह पर सबसे पहले गंगा जी के दर्शन कर वीरभद्र मंदिर पहुंचकर पूजा अर्चना की साथ ही इस दौरान भगवान से सभी के सुख एवं स्वस्थ जीवन की कामना की।इस दौरान उनकी धर्मपत्नी शशिप्रभा  अग्रवाल एवं सुपुत्र पीयूष अग्रवाल मौजूद थे।

विधानसभा अध्यक्ष ने विभिन्न चौराहों पर स्थित मोचियों की दुकानों पर पहुंच कर उन्हें राशन किट वितरित की साथ ही उनका हाल-चाल भी जाना। इस दौरान श्री अग्रवाल ने सभी को कोरोना संक्रमण से बचने के लिए आवश्यक जानकारी देकर जागरूक भी किया।आज इस अवसर पर विधानसभा अध्यक्ष ने कैंप कार्यालय में भरत बिहार एवं वीरभद्र क्षेत्र के 53 जरूरतमंद लोगों को राशन किट वितरित की।

इस दौरान श्री अग्रवाल ने सभी को आवश्यक रूप से मास्क पहनने एवं सोशल डिस्टेंस रखने की बात कही।श्री अग्रवाल ने  लोगों से आह्वान भी किया कि वह घर में बनी  प्रथम रोटी को गाय को अवश्य खिलाएं एवं बेज़ुबान जानवरों की सेवा ज़रूर करें।

Post a comment

Powered by Blogger.