Halloween party ideas 2015



उत्तराखंड के मुख्यमंत्री श्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत, उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री श्री योगी आदित्यनाथ व हरियाणा के मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल खट्टर ने कांवङ यात्रा के संबंध में वीडियो कांफ्रेंसिग के माध्यम से विस्तार से विचार विमर्श किया। बैठक में सामूहिक सहमति बनी कि इस वर्ष के लिए कोविड-19 की परिस्थितियों को देखते हुए कांवङ यात्रा को स्थगित कर दिया जाए।

कांवङ संघों और संत महात्माओ से भी यही प्रस्ताव प्राप्त हुआ है। मुख्यमंत्री श्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत ने बताया कि उनकी केन्द्रीय गृहमंत्री  से भी इस संबंध में बात हुई है। उनके द्वारा भी कोविड-19 के संक्रमण को देखते हुए गम्भीरता से विचार करते हुए निर्णय लेने को कहा गया है।  मुख्यमंत्री ने उत्तर प्रदेश व हरियाणा के मुख्यमंत्रियों का सहयोग के लिए आभार व्यक्त किया।

बैठक में सहमति बनी कि कोविड-19 को रोकने के लिए बहुत जरूरी है कि लोगों के बङी संख्या में इकट्ठे होने को रोका जाए। लोग जलाभिषेक स्थानीय स्तर पर निर्धारित गाइडलाइन का पालन करते हुए कर सकते हैं। जल्द ही इस बारे में राजस्थान, दिल्ली व पंजाब के मुख्यमंत्रियों से भी बात की जाएगी। बैठक में तीनों राज्यों के वरिष्ठ अधिकारी भी उपस्थित थे।

एक टिप्पणी भेजें

www.satyawani.com @ All rights reserved

www.satyawani.com @All rights reserved
Blogger द्वारा संचालित.