Halloween party ideas 2015





मुख्यमंत्री श्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत ने शहीद सैनिकों को श्रद्धांजलि देते हुए कहा कि चीन ने एक बार फिर से छलावा किया है। नियमित शांति वार्ता के दौरान चीन ने हमारे सैनिकों पर आक्रमण किया है। लेकिन हमारे सैनिकों ने जो शहादत दी और चीन को मुंहतोड़ जवाब दिया है, उससे चीन को समझ आ जाना चाहिए कि भारत की सेना किसी का भी सामना कर सकती है। अब चीन की गलतफहमी दूर हो जानी चाहिए। हमारे सैनिक निहत्थे थे, वे बातचीत करने गए थे, धोखे के साथ उन पर आक्रमण किया गया। लेकिन हमारे जवानों ने पराक्रम के साथ जवाब दिया। हमारे सैनिकों की शहादत और वीरता को नमन है।

मुख्यमंत्री श्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत ने अखिल भारतीय उत्तराखंड त्रासदी पीड़ित मंच द्वारा वर्ष 2013 की आपदा में हुतात्माओं को नमन करने के लिए वर्चुअल आयोजित ‘‘श्रद्धांजलि व प्रार्थना सभा’’ में प्रतिभाग किया। केंद्रीय स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण राज्य मंत्री श्री अश्विनी कुमार चौबे, जो कि स्वयं इस आपदा के भुक्तभोगी रहे, इस मंच के संयोजक हैं। मंच द्वारा प्रतिवर्ष केदारनाथ आपदा में हुतात्माओं के लिए श्रद्धांजलि कार्यक्रम का अयोजन किया जाता है।

मुख्यमंत्री ने कहा कि सात वर्ष पूर्व केदारनाथ में आई भीषण आपदा में हजारों लोगों की अकाल मृत्यु हुई। आपदा में मारे गए सभी लोगों के प्रति भावभीनी श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए उन्होंने दिवंगत आत्माओं की शांति के लिए  बाबा केदार से प्रार्थना की। मुख्यमंत्री ने कहा कि प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी के मार्गदर्शन में श्री केदारनाथ धाम का पुनर्निर्माण किया गया। दिव्य और भव्य केदारपुरी का नया स्वरूप आज हम सभी के सामने है। चारधाम यात्रा को पहले से अधिक सुरक्षित और सुविधाजनक बनाया गया है।

Post a comment

Powered by Blogger.