Halloween party ideas 2015

 देहरादून;


आज 12 जून को प्रातः थाना रायपुर को सूचना मिली कि बालावाला क्षेत्र में भगवान दास मेडिकल कॉलेज के पास स्थित बॉयज हॉस्टल में बनाए गए क्वारंटाइन सेंटर में एक युवक द्वारा फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है।  उक्त सूचना पर थाना रायपुर से पुलिस बल तत्काल मौके पर पहुंचा।
 मौके पर मृतक युवक की पहचान संकेत मेहरा पुत्र अश्वनी मेहरा निवासी डी ब्लॉक रानी दुर्गावती वार्ड थाना गढ़ा, जबलपुर मध्य प्रदेश, उम्र 19 वर्ष के रूप में हुई।  मृतक के संबंध में जानकारी करने पर ज्ञात हुआ कि मृतक उपरोक्त दिनांक 05- 06 जून की रात्रि जबलपुर, मध्य प्रदेश से देहरादून आया था तथा उसके बाद से ही उसे उक्त क्वारंटाइन सेंटर में रखा गया था।

मृतक उपरोक्त द्वारा क्वारंटाइन सेंटर में दिए गए मोबाइल नंबर की कॉल डिटेल के आधार पर मृतक के परिजनों के संबंध में जानकारी की गई, जिनसे संपर्क करने पर उनके द्वारा बताया गया कि मृतक उपरोक्त का मार्च में रेलवे में चयन हुआ था तथा उसने जबलपुर में ए0सी0 असिस्टेंट के पद पर नियुक्ति प्राप्त की थी तथा लॉकडाउन के दौरान वह बड़ौदा में था।

 घरवालों द्वारा बताया गया कि मृतक से उनकी बातचीत अंतिम बार 2 जून को हुई थी, जिसमें उसके द्वारा दिल्ली जाने की बात कही गई थी। मृतक उपरोक्त के देहरादून आने के संबंध में उन्हें कोई जानकारी नहीं है।

मृतक के परिजनों को घटना के संबंध में जानकारी दी गई है, जिनके आने पर अग्रिम कार्रवाई की जाएगी। मौके से पुलिस को कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है, आत्महत्या के कारणों की जांच की जा रही है।

Post a comment

Powered by Blogger.