Halloween party ideas 2015


मेयर ने बैठक कर कोरोना कार्यों को लेकर लिया फीडबैक


ऋषिकेश;




मेयर अनिता ममगाई ने निगम के स्वच्छता प्रहरियों की समस्याओं को सुनकर उनके द्वारा  कोविड-19 के संक्रमण की रोकथाम के लिए युद्ध स्तर पर किए गए कार्यों की सराहना की।
 विश्व परिवार दिवस के उपलक्ष में नगर निगम प्रशासन की ओर से आज दोपहर निगम के तमाम स्वच्छता प्रहरियों के लिए सहभोज का आयोजन किया गया। इससे पूर्व शहर की साफ-सफाई और कोरोना संक्रमण की रोकथाम को ले किए जा रहे कार्यों की समीक्षा को लेकर मेयर अनिता ममगाई ने निगम सभागार में सफाई निरीक्षकों एवं स्वच्छता प्रहरियों की बैठक की। शनिवार की दोपहर निगम सभागार में आहुत बैठक में मेयर ने सफाई  निरीक्षकों से  सफाई कार्य के बारे में फीडबैक लिया।

कोविड-19 में जी तोड़ मेेेहनत करने वाले निगम के कोरोना वीरों की होसला अफजाई करते हुए मेयर ममगाई ने कहा कि पिछले 2 महीने में कोरोना संकट के दौरान नगर निगम के स्वच्छता कर्मियों ने दिन रात एक कर के जिस प्रकार फौगिंग एवं सेनिटेशन का कार्य किया है उससे शहर के तमाम लोग भी प्रभावित हुए हैं। साथ ही जिला प्रशासन की ओर से भी निगम के स्वच्छता कार्यों को सराहा गया है।

उन्होंने कहा  कि कोरोना की लड़ाई लम्बी चलनी है। सफाई कार्य में अभी हमलोगों को इसी तरह अपनी ऊर्जा निरंतर बनाए रखनी है।बैठक के अंत में  उत्तरांचल स्वचछकार कर्मचारी संघ के अध्यक्ष नरेश खैरवार ने महापौर का विश्व परिवार दिवस पर दिए सहभोज एवं हौसलाअफजाई के लिए आभार जताया। इस दौरान सफाई निरीक्षक सचिन, धीरेंद्र, संतोष, अभिषेक, प्रशान्त, हवलदार आदि प्रमुख रूप से मोजूद रहे।

Post a comment

Powered by Blogger.