Halloween party ideas 2015


टिहरी :

जनपद टिहरी में जिला पंचायत अध्यक्ष श्रीमती सोना सजवांण के नेतृत्व में वीडियो कान्फ्रेंस के माध्यम से जनपद टिहरी गढवाल के समस्त जिला पंचायत सदस्यगणों को अवगत कराया की COVID -19 महमारी को देखते हुए आने वाले समय में विकास कार्यों पर किस तरह योजना बद्ध ढंग से कार्य किये जायें ।
जिससे बाहरी राज्यो से अपने गांव लोटे समस्त प्रवासी भाईयों बहिनों को रोजगार से जोडा जा सके साथ ही अधिक से अधिक लोगों को रोजगार मिल सके ।
माननीय अध्यक्ष जी ने स्पष्ट शब्दों में कहा की हम सबको एक साथ मिलकर इस वैश्विक महमारी से लडना है, जिससे आने वाले समय में हमारे घर गांव देश प्रदेश का भविष्य ठीक हो सके ।
इस मौके पर जिला पंचायत सदस्य बलवंत सिंह रावत ने अध्यक्ष जी के समक्ष अपने क्षेत्रीय समस्या से अवगत कराया की जो दूसरे राज्यो से हमारे प्रवासी लोग आ रहे है उन्हें राशन उपलब्ध कराई जाय साथ ही उन सभी प्रवासियों के राशन कार्ड आति शीघ्र बनाए जाएं, और जो समस्त प्रवासी भाई बहन क्वॉरेंटाइन है उनकी स्वास्थ्य जांच आति आवश्यक कार्रवाई जाए तथा समस्त प्रवासियों को मनरेगा व अन्य योजनाओं के माध्यम से रोजगार दिया जाए। क्योंकि वर्तमान समय में प्रवासियों के सामने रोजगार कि विकट स्थिति उत्पन्न है।
इस मौके पर प्रतापनगर कफ लोग धारमंडल से जिला पंचायत सदस्य बलवंत रावत ने बाहरी राज्यो से प्रवासियों को उनके घर तक पहुंचाने के लिए सरकार व जिला प्रशासन का धन्यवाद और आभार व्यक्त किया।

Post a comment

Powered by Blogger.