Halloween party ideas 2015




नागरिक उड्डयन मंत्री हरदीप सिंह पुरी ने घोषणा की है कि घरेलू नागरिक उड्डयन संचालन सोमवार से शुरू हो जाएगा। लॉकडाउन लागू होने के कारण उड़ान संचालन को 25 मार्च से निलंबित कर दिया गया था। नई दिल्ली में मीडिया को संबोधित करते हुए, श्री पुरी ने कहा, घरेलू उड़ान संचालन सीमित समय के लिए आवश्यक और स्वीकृत ग्रीष्मकालीन कार्यक्रम के लिए फिर से शुरू होगा। मंत्री ने कहा, 90 से 120 मिनट के बीच की यात्रा के लिए न्यूनतम किराया 3,500 रुपये और अधिकतम 10,000 रुपये होगा। उन्होंने कहा, दिल्ली- मुंबई की उड़ान के मामले में, 3,500 रुपये न्यूनतम किराया होगा और अधिकतम 10,000 रुपये होगा जो 24 अगस्त को सुबह 11:59 बजे तक ऑपरेटिव होगा।

उन्होंने कहा, हवाई अड्डे पर कोई भौतिक चेक-इन नहीं होगा और केवल वेब चेक-इन की अनुमति होगी। उन्होंने कहा, एक संगत डिवाइस पर एक स्व-घोषणा या आरोग्य सेतु ऐप की स्थिति यह सुनिश्चित करने के लिए प्राप्त की जाएगी कि कोई यात्री COVID-19 लक्षणों से मुक्त हो। उन्होंने कहा, आरोग्य सेतु ऐप पर लाल स्थिति वाले यात्रियों को यात्रा करने की अनुमति नहीं होगी। यात्रियों को फेस मास्क पहनना होगा और सैनिटाइजर की बोतलें ले जानी होंगी

श्री पुरी ने कहा, उड़ान संचालन के लिए, अनुमोदित समर शेड्यूल 2020 की एक तिहाई क्षमता को संचालित करने की अनुमति दी जाएगी। श्री पुरी ने कहा, मंत्रालय ने उड़ान अवधि के आधार पर हवाई मार्गों को 7 खंडों में विभाजित किया है।

Post a comment

Powered by Blogger.