Halloween party ideas 2015



मुख्यमंत्री श्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने जवानों की शहादत पर  शोक व्यक्त किया है उन्होंने कहा है कि परिवार की हर संभव मदद करने का प्रयास किया जाएगा

भारतीय सैनिकों ने पाकिस्तान की इस हरकत का मुंहतोड़ जवाब दिया, लेकिन पाक फायरिंग में चार सैनिक घायल हो गए थे. इन्हें तुरंत ही पास के मिलिट्री हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था, हालांकि शुक्रवार देर शाम इलाज के दौरान दो सैनिकों ने दम तोड़ दिया.
    जम्मू कश्मीर के उड़ी सेक्टर में पाकिस्तान की ओर से की गई गोलीबारी में पिथौरागढ़ जिले के दो जवान शहीद हो गए। इस हमले में दो जवान घायल हुए हैं।  जिनमें एक पिथौरागढ़ का, जबकि एक बागेश्वर जिले का है। इस घटना की सूचना से शहीदों के घर में कोहराम मचा है। दो जवानों की शहादत से पूरे जिले में शोक की लहर छाई है।

मिली जानकारी के अनुसार कुमांऊ रेजीमेंट में तैनात गंगोलीहाट के नाली गांव निवासी नायक शंकर सिंह और मुनस्यारी के नापड़ गांव निवासी  गोकर्ण सिंह शहीद हो गए हैं।
शहीद गोकर्ण सिंह का परिवार वर्तमान में बरेली में रहता है।

 पिथौरागढ़ निवासी नायक प्रदीप कुमार और बागेश्वर जिला निवासी नारायण सिंह इस हमले में घायल हो गए हैं।
सेना के प्रवक्ता कर्नल राजेश कालिया ने कहा कि शुक्रवार को दोपहर लगभग 3.30 बजे नियंत्रण रेखा के पास रामपुर सेक्टर में पाकिस्तान ने बिना कारण फायरिंग शुरू कर दी, इस दौरान तीन सैनिक जख्मी हो गए.चार लोग घायल हो गए।

 पुलिस का कहना है कि नागरिक इलाकों में पाकिस्तान की ओर से की गई फायरिंग से लोग दशहत में आ गए।

Post a comment

Powered by Blogger.