Halloween party ideas 2015




केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने कहा है कि हरे क्षेत्रों में व्यावहारिक रूप से पूरे दिन की गतिविधियों को मण्डियों को वर्जित करने की अनुमति दी गई है। उन्होंने कहा कि सरकार यह संदेश देना चाहती है कि भारत लॉकडाउन से बाहर निकल रहा है, जहां अधिक से अधिक गतिविधियों का संचालन करने की अनुमति है। उन्होंने कहा कि एनडीए सरकार अर्थव्यवस्था को बचाने के साथ-साथ लोगों की जान बचाने के लिए भी दृढ़ है।

लॉक द्वारा तीसरे चरण में भी हवाई, रेल, मेट्रो और सड़क मार्ग द्वारा अंतर-राज्यीय आवाजाही की आकाशवाणी की संवाददाता रिपोर्टों की अनुमति नहीं है। स्कूल और शैक्षणिक संस्थान बंद रहेंगे। हालाँकि, कृषि से संबंधित सभी कार्यों के लिए अनुमति दी जाएगी। ग्रामीण भारत में औद्योगिक और निर्माण आधारित गतिविधियाँ, जिनमें मनरेगा कार्य, खाद्य प्रसंस्करण इकाइयाँ और ईंट भट्टे भी शामिल हैं, हमेशा की तरह काम करेंगी।

ग्रीन जोन में, राष्ट्रव्यापी अनुमति नहीं दी गई अन्य गतिविधियों के अलावा अन्य सभी गतिविधियां कार्यात्मक होंगी। ऐसे क्षेत्रों में 50 प्रतिशत बैठने की क्षमता वाली बसें चलेंगी। पूरे देश में सभी माल यातायात के परिवहन की अनुमति है। गैर-नियंत्रण क्षेत्रों में स्टैंडअलोन शराब की दुकानों और पान की दुकानों को भी कार्य करने की अनुमति है। ओपीडी, और चिकित्सा क्लीनिकों को सोशल डिस्टेंसिंग मानदंडों के साथ सभी क्षेत्रों में संचालित करने की अनुमति है। सभी के सभी, लॉकडाउन का तीसरा चरण जीवन और व्यापार में सामान्य स्थिति वापस लाने के लिए आराम का एक सेट धक्का देता है। सुरक्षित रहें और गज की डोर को बनाए रखें। 

Post a comment

Powered by Blogger.