Halloween party ideas 2015


उत्तरकाशी:
जनपद मुख्यालय में दूरदराज से आने वाले ग्रामीणों और व्यापारियों की समस्याओं के दृष्टिगत आज पूर्व विधायक श्री विजयपाल सजवाण ने व्यापार मंडल अध्यक्ष श्री रमेश चौहान के साथ जिलाधिकारी डॉ0 आशीष चौहान और पुलिस अधीक्षक श्री पंकज भट्ट से मुलाकात कर बाजार खुलने और बन्द करने के समय मे आंशिक फेरबदल करने का अनुरोध किया, जिस पर जिला प्रशासन ने सभी व्यापारियों की सहमति बनने के उपरांत इस अहम सुझाव पर प्रातः 8 बजे से दोपहर 2 बजे तक शर्तों के साथ बाजार खुलने की बात कही।

 पूर्व विधायक सजवाण जी ने कहा कि दूर दराज से आने वाले ग्रामीणों को खरीददारी कर वापस अपने गंतव्यों तक जाने का पूरा समय नही मिल पा रहा है, जिस कारण बाजार खुलने व बंद होने के समय मे थोड़ा बहुत आंशिक परिवर्तन किया जाना बहुत जरूरी है। जनहित के इस सुझाव पर जिलाधिकारी सहित पुलिस अधीक्षक ने भी सहमति जताई।

 बता दें कि प्रदेश के देहरादून सहित अनेक जनपदों में बाजार का समय सांय 4 बजे तक निश्चित है, लेकिन पहाड़ की स्थिति के अनुसार और प्रवासियों की वापसी के मध्यनजर प्रशासन ने उत्तरकाशी जनपद में कुछ अतिरिक्त एहतियात बरतने का सुझाव दिया है जो बहुत आवश्यक भी है। इसके अलावा प्रवासियों की वापसी, क्वारेंटीन केंद्रों की स्थिति, सोशल डिस्टेनसिंग के अनुपालन के अलावा देशव्यापी लॉकडाउन से उपजी अनेक जन समस्याओं पर भी वार्ता हुई। गौरतलब है कि जनपद उत्तरकाशी मे अभी तक जिला प्रशासन की सूझबूझ और उचित प्रबंधन के साथ आम जनता की जागरूकता  के कारण कोरोना महामारी से काफी सतर्कता बरती गयी है। जो जनहित में भी अत्यंत लाभकारी साबित हुई है।

इस मौके पर पूर्व विधायक श्री विजयपाल सजवाण, जिलाधिकारी डॉ0 आशीष चौहान, पुलिस अधीक्षक श्री पंकज भट्ट, अपर जिलाधिकारी, आपदा प्रबंधन अधिकारी सहित व्यापार मंडल अध्यक्ष रमेश चौहान, रमेश नेगी व प्रताप (प्रकाश) पंवार मौजूद रहे।

Post a comment

Powered by Blogger.