Halloween party ideas 2015

डोईवाला;








शहीद दुर्गा मल्ल राजकीय स्नातकोत्तर महाविद्यालय डोईवाला में निदेशक उच्च शिक्षा,ह्ल्द्वानी  के पत्र के अनुपालन पर  प्राचार्य प्रोफेसर डीसी नैनवाल  ने महाविद्यालय में डॉ एसके कुडियाल को छात्र छात्राओं की समस्याओं के निराकरण हेतु नामित किया है एवं इस संदर्भ +में ऑनलाइन छात्र-छात्राएं अपनी  समस्याओं के निराकरण हेतु उनके मोबाइल नंबर 9456556249 एवं 7818845839पर संपर्क कर सकते हैं। ज्ञातव्य है कि महाविद्यालय के तीनों संकाय में लगातार ऑनलाइन कक्षाएं संचालित हो रही हैं





जिससे अधिकतर विद्यार्थी ऑनलाइन क्लासेस में सम्मिलित हो रहे हैं। महाविद्यालय की NCC यूनिट भी  NCC Officer डा० बल्लरी कुकरेती एवं Under Officer दीपक कुमार के नेतृत्व में  7 सदस्सीय दल जिसमें प्रमोद सिंह, मोहम्मद आसिफ, किरण कुमार,दिलबाग सिंह, जाकिर हुसैन, एवं मनीष कुमार सम्मिलित हैं  22 अप्रैल से  डोईवाला कोतवाली पुलिस को लगातार सहयोग प्रदान कर रहे है।

डोईवाला में सोशल डिस्टेंसिंग का अनुपालन सुनिश्चित करवाया जा रहा है। महाविद्यालय में राष्ट्रीय सेवा योजना के स्वयंसेवक भी अपने-अपने क्षेत्रों में COVID 19  की महामारी के बचाव हेतु लोगों को जागरूक कर रहे हैं एवं साथ ही आरोग्य एप  एवं दीक्षा पोर्टल के बारे में भी लोगों को जागरूकता प्रदान कर रहे हैं।एनएसएस कार्यक्रम अधिकारी डॉ अंजली वर्मा  एवं डा० एस० के० कुडियाल ने बताया कि कुछ स्वयंसेवी अपने घरों पर मास्क का निर्माण भी कर रहे हैं।


Post a comment

Powered by Blogger.