Halloween party ideas 2015



  कोरोना काल में दाना पानी को तरसे लोग इन्हें पड़ी कालाबाजारी की



आज दिनांक 27.05.2020 को व0उ0नि0 कुलदीप पंत को सूचना प्राप्त हुई कि *शंकरपुर रोड़ पर एक मकान में सरकारी खाद्यान का भण्डारण किया गया है।
एक लोडर से सरकारी खाद्यान ले जाने की तैयारी है।  खाद्यान को पकड़ा जा सकता है जिस पर जिला पूर्ति निरीक्षक सुनील देवली से फोन पर वार्ता कर मौके पर पहुँचने हेतु कहा गया, व0उ0नि0 कुलदीप पन्त मय फोर्स के बताये हुए स्थान शंकरपुर रोड़ पर पहुँचे, जहां कुछ समय पश्चात् जिला पूर्ति अधिकारी भी पहुँच गये। जहां एक लोडर भी खड़ा था जिसका नं0 UK-07CA-0108 खड़ा था। जिसमें सरकारी खाद्यान के 41 कट्टे लगभग 50 किलो प्रति बैग थे। मकान की तलाशी ली तो वहां पर चावल के कट्टे सिलाई मशीन इलैक्ट्रिक काटा, परखी, झाबा, चाकू खाली जूट के कट्टे इत्यादि थे।
मौके पर मौजूद व्यक्ति सुरेशचन्द पुत्र मदन लाल निवासी शंकरपुर रोड़ निकट पंचायती घर से पूछताछ की गयी तो उसके द्वारा बताया गया कि यह सब सरकारी चावल हैं मैने यह सलीम अहमद कोटे वाले जंगलात रोड़ से सस्ते दाम में खरीदे है। इन्हैं मैं अन्य कट्टो में भरकर महंगे दाम में बाजार मे बेचता हूँ।
मैं और सलीम मिलकर यह कार्य करते हैं। इस पर मौके पर अभि0 सुरेशचन्द को कालाबाजारी के जुर्म में गिरफ्तार किया गया।सलीम की तलाश जारी है।

गिरफ्तार अभियुक्त है, सुरेशचन्द पुत्र मदन लाल निवासी शंकरपुर रोड़ निकट पंचायती घर थाना सहसपुर, जनपद देहरादून ,उम्र 65 वर्ष ।

 --बरामद माल इस प्रकार है
1.  96 कुन्तल चावल
2.  01 इलैक्ट्रानिक तराजू
3.  01 परखी
4.  02 झापा
5.  01 चाकू


जिसकी कीमत 288000/- रूपये (दो लाख अठास्सी हजार) है।

Post a comment

Powered by Blogger.