Halloween party ideas 2015




रात्रि 8:00 बजे के स्वास्थ्य बुलेटिन के अनुसार आज पुराना संक्रमित के 22 मामले सामने आए हैं जिसमें देहरादून जनपद से 14, जनपद हरिद्वार से 03 े जनपद नैनीताल से 5 मामले आए हैं । मामले प्रवासी उत्तराखंड के हैं देहरादून जनपद से एक मामला देहरादून जनपद से एक मामला ऐसा है जिसकी ट्रैवल हिस्ट्री का पता नहीं है।  इस प्रकार कुल मिलाकर आज 32 कोरोना पॉजिटिव मामले आ चुके हैं।

मुख्यमंत्री श्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत ने कहा कि अधिकारियों के साथ बैठक कर भारत सरकार की नई गाइडलाइन अनलाॅक-1 के क्रियान्वयन पर योजना बनाई जाएगी। कोविड-19 के संक्रमण को रोकने के लिए आवश्यक सावधानियाँ रखते हुए आर्थिक गतिविधियों को धीरे-धीरे बढ़ाने के प्रयास किए जा रहे हैं। कोशिश की जा रही है कि लोगों को अधिक से अधिक राहत पहुंचाई जा सके

उत्तराखंड के कैबिनेट मंत्री सतपाल महाराज की पत्नी कोरोना पॉजिटिव आई हैं। उनकी पत्नी कांग्रेस की पूर्व सरकार में मंत्री रही हैं। सतपाल महाराज के घर को भी प्रशासन ने होम क्वारन्टीन का नोटिस चस्पा दिया है।आपको बता दें कि उत्तराखंड में कोरोना वायरस के मरीजों की तादाद लगातार बढ़ती जा रही है। मुख्य सचिव उत्पल कुमार सिंह ने शनिवार को बताया कि राज्य में कोरोना संक्रमितों की संख्या 727 हो गई है, इनमें 617 एक्टिव मरीज हैं। उत्तराखंड में कंटेंटमेंट जोन की संख्या भी बढ़ गई है।राज्य में अब 31 कंटेनमेंट जोन हैं। स्वास्थ्य विभाग की टीम लगातार सैंपलिंग कर रही है।

Post a comment

Powered by Blogger.